रादौर में कार ने 5 कावड़ियों को कुचला: 3 गंभीर घायल; गुस्साए लोगों ने SK रोड जाम कर कार में लगाई आग

 

 

हरियाणा में रादौर के गांव धौलरा में तेज रफ्तार कार ने 5 कावड़ियों को कुचल दिया। गनीमत रही की हादसे में किसी की जान नहीं गई। हादसे में 3 कावड़िये गंभीर रूप से घायल हो गए, जबकि 2 को मामूली चोटें आई हैं। घटना को अंजाम देकर चालक कार को मौके पर छोड़ कर फरार हो गया।

ISC बोर्ड 12वीं कक्षा का परिणाम जारी: लड़कों को पछाड़ फिर लड़कियों ने मारी बाजी, अंजली को मेडिकल स्ट्रीम में मिले 98.8% अंक

कार में लगाई आग

गुस्साए कावड़ियों ने कार को सड़क किनारे पलट दिया और उसमें आग लगा दी। बाद में फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने मौके पर पहुंच कर कार में लगी आग को बुझाया। इसके बाद कावडियों ने एसके रोड पर जाम लगा दिया। गुस्साए कावड़ियों ने सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। उनका कहना है कि उत्तर प्रदेश सरकार ने उनके लिए बेहतर व्यवस्था की है, जबकि यहां की सरकार ने कोई प्रबंध नहीं किया।

अमेज़न प्राइम डे सेल: मोबाइल, लैपटॉप, हेडफोन और अन्य पर बेस्ट लास्ट-मिनट डील

एसके रोड पर लगाया जाम

वहीं सूचना मिलते ही रादौर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर राजकुमार मौके पर पहुंचे और गंभीर रूप से घायल कांवड़ियों को इलाज के लिए सिविल अस्पताल यमुनानगर भिजवाया। सूचना मिलते ही SDM सतेंद्र सिवाच व DSP रजत गुलिया भी मौके पर पहुंच गए और कावड़ियों को शांत करने की कोशिश की। कावड़िये कार चालक के खिलाफ कार्रवाई की मांग पर अड़े रहे। जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन देकर उन्हें शांत कर जाम खुलवाया। जाम लगने से वाहन चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ा। पुलिस ने कई वाहनों को जठलाना रोड से रवाना किया।

इन्हें आई चोटें

हादसे में गांव पश्ताना, निगदू, जिला करनाल के रहने वाले राकेश कुमार (30), शिवम (18), सूरज (20) गंभीर रूप से घायल हो गए, जबकि सुनील व मोनू को आंशिक रूप से चोटे आई हैं। कांवडियों ने आरोप लगाया कि कुछ पुलिस कर्मचारियों ने दुर्घटना के बाद कार चालक को मौके से भगा दिया है। जिसके लिए पुलिस जिम्मेदार है। देर शाम तक कावडियों ने एसके रोड जाम किया हुआ था। उधर सुरक्षा को लेकर प्रशासन की ओर से भारी संख्या में पुलिसबल मौके पर भेजा गया।

 

खबरें और भी हैं…

.डीएसपी सुरेंद्र सिंह के मिट्‌टी संस्कार पर टिप्पणी: बिश्नोई सभा ने आदमपुर थाने में युवक के खिलाफ दी शिकायत

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!