पति-पत्नी के झगड़े में रातभर ‘घमासान’: सोनीपत के मोईहुड्‌डा में सालों ने अपहरण करके जीजा को पीटा; दूसरी तरफ मां-बेटे की धुनाई

 

हरियाणा के सोनीपत जिले के गांव मोई हुड्‌डा में रविवार रात को एक परिवार में जमकर घमासान हुआ। एक व्यक्ति अजय का अपनी पत्नी के साथ विवाद हुआ तो रात को उसके साले ने साथियों के साथ अपहरण कर धुनाई कर दी। बाद में वह उसे पुलिस थाने में छोड़ गया। दूसरी तरफ अजय के अपहरण के बाद उसके भाइयों ने अजय की पत्नी और बेटे के साथ जमकर मारपीट की। असल में पत्नी-पत्नी के बीच विवाद है। रात को एक-डेढ़ बजे तक दोनों पक्षों के बीच तनातनी रही। मौके पर पहुंची पुलिस के साथ भी अभद्र व्यवहार किया गया। गोहाना सदर पुलिस ने दोनों ही पक्षों पर अपहरण मारपीट सरीखी विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया है।

कल होगा भगवान शिव का जलाभिषेक: कांवड़ियों की सुरक्षा को लेकर हर चौक पर पुलिस तैनात, SP ने किया निरीक्षण

यहां से शुरू हुआ मामला

गोहाना सदर थाना के गांव मोई हुड्‌डा निवासी अजय का अपनी पत्नी कविता के साथ मनमुटाव है। रात को 8 बजे के करीब दोनों में झगड़ा हो गया। इस पर कविता ने अपने मायके गांव गुढ़ा में फोन कर दिया। आरोप है कि कविता का भाई अंकित 3 साथियों को लेकर आया और रात 10 बजे अजय को होंडा सिटी गाड़ी में डाल कर ले गए। अजय का आरोप है कि साले ओर उसके साथियों ने उसकी जमकर धुनाई की ओर बंधक बनाए रखा।

दूसरा साला थाने छोड़ गया

अजय के घरवालों ने उसके अपहरण को लेकर डायल-112 पर पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और अजय की पत्नी व उसके बेटे हिमांशु से पूछताछ की। पुलिस का दबाव बढ़ता देख कर अजय का दूसरा साला संदीप उसको गोहाना सदर थाने में छोड़ गया। वहां उसने मारपीट की जानकारी दी। पुलिस ने उसकी शिकायत पर अंकित व संदीप के खिलाफ धारा 323/365/506/34 IPC के तहत केस दर्ज किया है। अजय ने अपनी जान का खतरा बता कर पुलिस से संरक्षण की गुहार लगाई है।

सोनीपत में महिला से दुष्कर्म: अकेली देख घर में घुसा था UP का युवक; मारपीट कर किया रेप, मोबाइल छीन हुआ फरार

अब मां-बेटे की शामत

मोई हुड्‌डा में अजय और उसकी पत्नी कविता के बीच हुआ झगड़ा यहीं पर शांत नहीं हुआ। अजय के अपहरण और मारपीट के बाद उसका भाई कुलदीप व अन्य ने परिजनों ने कविता और उसके बेटे हिमांशु पर हमला बोल दिया। दोनों के साथ मारपीट की गई। रात सवा एक बजे पुलिस फिर से गांव पहुंची। आरोप है कि हमलावरों ने पुलिस कर्मियों के साथ भी हाथा पाई की। मां-बेटे को घर में नहीं घुसने देने का ऐलान किया गया है।

बेटे ने कराया पिता पर केस

मोई हुड्‌डा के हिमांशु ने सदर पुलिस को शिकायत दी कि उसकी माता कविता और पिता अजय के बीच डेढ़ साल से झगड़ा चल रहा है। पिता उसकी मां के साथ मार पिटाई करता है। रात को 9 बजे के करीब उसका पिता शराब के नशे में घर आया और उसकी मां व उसके साथ मारपीट करने लगा। उन्होंने शोर मचाया तो उनका ताऊ कुलदीप, चाचा विजय व सुनील और दादा जगबीर उनको जान से मारने की धमकी देने लगे। उसने अपने मामा को फोन कर दिया। मामा उनके घर पर आए। उसके पिता ने शराब के नशे में उसके मामा के साथ भी मार पिटाई शुरू कर दी। इसके बाद उसके मामा पिता को लेकर चले गए।

कुरुक्षेत्र में ड्रग्स समेत LLB स्टूडेंट गिरफ्तार: 1 किलो 300 ग्राम अफीम बरामद; UP से खरीदकर लाता, बाबैन में बेचता था

रात सवा बजे ये हुआ

रात को 1:15 बजे के करीब उसके मामा उसके पिता अजय को पुलिस थाने में लेकर आए तो ताऊ कुलदीप ने मेरे साथ व मेरी माता के साथ मार पिटाई करनी शुरु कर दी। उसकी मां के साथ बुरा व्यवहार किया। पुलिस ने रोका तो पुलिस कर्मियों के साथ भी गाली गलौज व हाथापाई पर उतारु हो गया। ताऊ कुलदीप ने ऐलानिया तौर पर धमकी दी की तुमको घर मे घुसने नही दूंगा और जान से मार दूंगा और पुलिस को भी देख लुंगा। पुलिस ने इस मामले में धारा 323/365/506/34 के तहत अजय, कुलदीप, सुनील, जगबीर व विजय के खिलाफ केस दर्ज किया है।

पुलिस जांच में लगी, 7 पर केस

गोहाना सदर थाना प्रभारी कर्मजीत सिंह ने बताया कि मोई हुड्‌डा में रात को एक व्यक्ति के अपहरण और मां-बेअे के साथ मारपीट की शिकायत मिली थी। पुलिस ने दोनों पक्षों के 7 व्यक्तियों पर विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया है। पुलिस की छानबीन जारी है। अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

 

खबरें और भी हैं…

.स्वतन्त्रता दिवस समारोह को लेकर एसडीएम आज लेंगे बैठक

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *