Microsoft Apple वॉच पर इस ऐप के लिए समर्थन समाप्त कर रहा है

30
Apple वॉच को नए वॉचओएस 9 अपडेट के साथ पावर-सेविंग मोड मिलता है
Advertisement

 

Microsoft ऐप समर्थन समाप्त करता है

ऑथेंटिकेटर ऐप Microsoft उपयोगकर्ताओं को Apple वॉच के माध्यम से दो-कारक सत्यापन प्रक्रिया का उपयोग करके आसानी से लॉग इन करने की अनुमति देता है।

माइक्रोसॉफ्ट ने घोषणा की है कि उसका टू-स्टेप वेरिफिकेशन ऐप “माइक्रोसॉफ्ट ऑथेंटिकेटर” अब ऐप्पल वॉच को सपोर्ट नहीं करेगा क्योंकि यह जल्द ही ऐप को बंद कर देगा।

Microsoft समर्थन वेबपेज में, कंपनी ने खुलासा किया कि जनवरी 2023 में ऑथेंटिकेटर iOS ऐप में आने वाला एक अपडेट साथी ऐप को वॉचओएस से हटा देगा।

आईओएस 16.2 अपडेट के साथ भारत में आईफोन यूजर्स के लिए आखिरकार 5जी आ रहा है: यहां बताया गया है कि आप इसे कैसे प्राप्त करते हैं

परिणामस्वरूप, Apple वॉच के उपयोगकर्ता अब डिवाइस के माध्यम से सेवा का उपयोग नहीं कर पाएंगे।

“IOS के लिए जनवरी 2023 में आगामी ऑथेंटिकेटर रिलीज़ में, ऑथेंटिकेटर सुरक्षा सुविधाओं के साथ असंगत होने के कारण वॉचओएस के लिए कोई साथी ऐप नहीं होगा। इसका मतलब है कि आप ऐप्पल वॉच पर ऑथेंटिकेटर को इंस्टॉल या इस्तेमाल नहीं कर पाएंगे।”

“इसलिए हम अनुशंसा करते हैं कि आप अपने Apple वॉच से ऑथेंटिकेटर को हटा दें। यह परिवर्तन केवल Apple वॉच को प्रभावित करता है, इसलिए आप अभी भी अपने अन्य उपकरणों पर प्रमाणक का उपयोग करने में सक्षम होंगे।”

यह ध्यान देने योग्य है कि यह केवल ऐप के वॉचओएस संस्करण पर लागू होता है, इसलिए उपयोगकर्ता अभी भी iPhone और iPad पर Microsoft प्रमाणक का उपयोग कर सकते हैं।

3 घंटे तक प्रदर्शन करने के बाद भी छात्रों की समस्या सुनने नहीं आए कुलपति

Microsoft प्रमाणक के साथ, दो-चरणीय सत्यापन सक्षम होने पर उपयोगकर्ता अपने Microsoft खाते या समर्थित ऐप्स में आसानी से साइन इन कर सकते हैं।

ऐप एक बार उपयोग किए जाने वाले कोड भी उत्पन्न करता है, जिससे उपयोगकर्ता पाठ संदेश या फोन कॉल की प्रतीक्षा किए बिना अपने खातों तक पहुंच बना सकते हैं।

हिसार के लांधड़ी टोल पर किसानों का कब्जा: जिप पार्षद प्रतिनिधि संदीप धीरनवास से मारपीट के बाद भड़के; भारी पुलिसबल तैनात

.

.

Advertisement