रेवाड़ी में डंपिंग यार्ड में लगी आग: फायर ब्रिगेड ने मौके पर पहुंचकर पाया काबू, शरारती तत्वों पर आरोप

हरियाणा में रेवाड़ी शहर के लियो चौक (महर्षि वाल्मीकि) के सामने बने डंपिंग यार्ड में मंगलवार रात किसी ने कूड़े के ढेर में आग लगा दी। कूड़े में ढेर आग की लपटे उठती देख आसपास के लोगों ने इसकी सूचना तुरंत फायर ब्रिगेड को दी। सूचना के बाद फायर ब्रिगेड गाड़ी मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया।

रेवाड़ी में डंपिंग यार्ड में लगी आग: फायर ब्रिगेड ने मौके पर पहुंचकर पाया काबू, शरारती तत्वों पर आरोप

मिली जानकारी के अनुसार, मंगलवार देर रात किसी शरारती तत्व ने डंपिंग यार्ड में आग लगा दी। डंपिंग यार्ड घनी आबादी वाले क्षेत्र में बना है। इसके आसपास काफी सारे घर और जगन गेट पुलिस चौकी है। सूचना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची और इसकी सूचना तुरंत फायर ब्रिगेड को दी गई।

फायर कर्मियों ने पाया आग पर काबू
सूचना के बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ी तुरंत मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आगजनी की घटना की जांच की जा रही है। आगजनी की वजह से उठे धुएं के कारण आसपास के लोग रातभर परेशान रहे।

अधिक लोगों को आकर्षित करने के लिए Spotify भारत में प्रीमियम उपयोगकर्ताओं के लिए पुरस्कार लाता है: सभी विवरण

पहले तैनात होता था गार्ड
दरअसल, पिछले कई महीनों से रेवाड़ी में डोर-टू-डोर कूड़ा कलेक्शन करने वाले ठेकेदार की फाइल को अप्रूवल नहीं मिली, जिसकी वजह से नगर परिषद ही अपने स्तर पर ट्रैक्टर के जरिए कूड़ा कलेक्शन कर रही है। ठेकेदार के वक्त इस डंपिंग यार्ड पर रात के वक्त एक गार्ड तैनात होता था। फिलहाल यहां कोई गार्ड नहीं है।

 

खबरें और भी हैं…

.
हरियाणा में किन्नरों के लिए पहला सुलभ शौचालय: पानीपत के बस स्टैंड पर रखी गई नींव; इनरव्हील क्लब ने किया सहयोग

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *