iQOO 10 Pro 200W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट देने वाला पहला फोन हो सकता है

104
iQOO 10 Pro 200W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट देने वाला पहला फोन हो सकता है
Advertisement

 

iQOO पहला स्मार्टफोन ब्रांड हो सकता है जो अपने डिवाइस को 200W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ पेश करता है। कंपनी बाजार में लहरें बना रही है, ऐप्पल और सैमसंग जैसे प्रीमियम ब्रांडों के खिलाफ साहसपूर्वक आईक्यूओओ 9 प्रो जैसे अपने उच्च अंत उपकरणों के साथ जा रही है और अब, कंपनी आगामी आईक्यूओओ 10 प्रो स्मार्टफोन के साथ लड़ाई को और आगे ले जाना चाहती है। .

सुनिता सैनी पत्नी विजेंद्र सैनी के चुनाव प्रचार को धार देने पहुंचे राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता… देखिए लाइव…

iQOO 10 Pro स्मार्टफोन लॉन्च अगले महीने चीन में व्यापक रूप से होने की उम्मीद है, जहां हमें नया iQOO 10 भी देखने को मिलेगा। नए iQOO 10 फ्लैगशिप में नए स्नैपड्रैगन 8 Gen + 1 चिपसेट का उपयोग करने की संभावना है, और 200W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट की पेशकश की गई है। जो आपको बहुत कम समय में 0 से 100 प्रतिशत बैटरी देगा।

अंबाला में अटके किसानों के 66 करोड़: नारायणगढ़ शुगर मिल पर विरोध प्रदर्शन के बाद कमिश्नर का घेराव करने पंचकूला पहुंचे

Xiaomi की पसंद ने भी अपनी 200W फास्ट चार्जिंग तकनीक का प्रदर्शन किया है, लेकिन ऐसा लगता है कि iQOO बाजार में अंतिम उत्पाद के साथ आने वाला पहला ब्रांड बन सकता है।

नए iQOO फ्लैगशिप फोन में LTPO 2K AMOLED डिस्प्ले का उपयोग करने और 8GB और 12GB रैम की मदद से डिवाइस को पावर देने की उम्मीद है। iQOO ने अपनी इमेजिंग क्षमता से प्रभावित किया है, और iQOO 10 Pro बाजार में अपने प्रतिद्वंद्वियों के स्तर से मेल खाने के लिए और प्रगति का उपयोग कर सकता है।

iQOO 10 Pro का प्राइमरी कैमरा 50-मेगापिक्सल सेंसर हो सकता है, जबकि अन्य अभी स्पष्ट नहीं हैं। अधिकांश चीनी ब्रांडों के प्रीमियम फोन के साथ एकमात्र दर्द बिंदु सॉफ्टवेयर रहा है, और यहां तक ​​​​कि iQOO को उच्च अंत डिवाइस के लिए इसे बेहतर और पॉलिश करने के लिए बड़े पैमाने पर काम करना पड़ता है। हम आने वाले महीनों में चीन और भारत जैसे बाजारों में लॉन्च होने पर iQOO 10 Pro पर UI के साथ कुछ बदलाव देखने की उम्मीद कर रहे हैं।

झज्जर में फांसी लगाकर किया सुसाइड: ठेकेदार ने पेमेंट नहीं दी तो उठाया कदम; आत्महत्या के लिए मजबूर करने का केस दर्ज

iQOO ने कुछ साल पहले एक वीवो सब-ब्रांड के रूप में शुरुआत की थी, लेकिन अब आप इसे उद्योग में एक उचित नाम के रूप में देख सकते हैं, जो उनके पैसे के लिए सबसे अच्छा रन है। इसमें मिड-रेंज के साथ-साथ प्रीमियम मार्केट में भी डिवाइस हैं।

Apple iOS 16 में है ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले के लिए हिडन रेफरेंस, iPhone 14 सीरीज के साथ हो सकता है लॉन्च

.

.

Advertisement