iPhone 14 Pro की हॉरिजॉन्टल लाइन्स इश्यू एक iOS ग्लिच है, Apple कन्फर्म करता है

26
Apple iPhone 14 Pro के नए 48MP क्वाड-पिक्सेल कैमरा के साथ बड़ी चीजों का वादा कर रहा है
Advertisement

 

ऐसा प्रतीत होता है कि अलग-अलग उपयोगकर्ताओं पर गड़बड़ी का प्रभाव अलग-अलग होता है, कुछ अन्य की तुलना में अधिक गंभीर समस्याओं का अनुभव करते हैं। (छवि: सेब)

कई iPhone 14 प्रो उपयोगकर्ताओं ने अपने फोन को स्लीप से जगाने या उन्हें चालू करने के बाद उनके डिस्प्ले पर क्षैतिज रेखाओं की सूचना दी है। Apple ने पुष्टि की है कि यह एक सॉफ़्टवेयर समस्या है।

कई iPhone 14 Pro उपयोगकर्ताओं ने अपने iPhone 14 Pro को नींद से जगाने या इसे शुरू करने पर उनके डिस्प्ले पर दिखाई देने वाली क्षैतिज रेखाओं की सूचना दी है। Apple ने स्वीकार किया है कि यह एक सॉफ़्टवेयर समस्या है, न कि हार्डवेयर समस्या—जिसका अर्थ है कि इसे iOS अपडेट से हल किया जा सकता है।

लीक्स ने अगले तीन वर्षों के पिक्सेल फोन के लिए Google की योजनाओं का खुलासा किया

9to5Mac की रिपोर्ट के अनुसार, यह समस्या ज्यादातर iPhone 14 Pro Max यूनिट्स को परेशान कर रही है, जिसमें ‘महत्वपूर्ण संख्या में लोग’ Reddit और पूरे इंटरनेट पर रिपोर्ट कर रहे हैं।

“मुझे अभी पिछले शुक्रवार (12/9/22) को iPhone 14 Pro Max मिला है। मैंने देखा कि जब फोन उठता है, तो स्क्रीन पर क्षैतिज रेखाएं चमकती हैं। यह बेतरतीब ढंग से करता है, हर बार फोन के उठने पर नहीं। कभी-कभी यह केवल 1 पंक्ति होती है, कभी-कभी यह एकाधिक होती है,” एक उपयोगकर्ता ने पोस्ट किया।

 

रोहतक में शार्ट सर्किट से मकान में लगी आग: बाल-बाल बचा परिवार, लाखों का नुकसान, 2 दमकल की गाड़ियों ने पाया काबू

एक अन्य उपयोगकर्ता ने कहा, “मेरे लिए ये लाइनें एक बार फोन चालू करने के बाद भी दिखाई दीं, जैसे ही ऐप्पल लोगो स्क्रीन दिखाई दी। 1 सेकंड के बाद लाइनें गायब हो गईं।”

ऐसा प्रतीत होता है कि अलग-अलग उपयोगकर्ताओं पर गड़बड़ी का प्रभाव अलग-अलग होता है, कुछ अन्य की तुलना में अधिक गंभीर समस्याओं का अनुभव करते हैं।

कई उपयोगकर्ताओं ने, अपने iPhones को सेवा के लिए Apple में ले जाने के बाद, बताया गया कि यह एक ‘iOS गड़बड़’ था, न कि कोई हार्डवेयर दोष। “मैं इसे Apple में ले गया, और उन्होंने डायग्नोस्टिक्स चलाए, और सब कुछ ठीक (हरा) वापस आ गया। तकनीशियन ने मुझे बताया कि हार्डवेयर के साथ कोई समस्या नहीं है, उसे सॉफ्टवेयर करना है,” एक उपयोगकर्ता ने 9to5Mac की रिपोर्ट के अनुसार बताया।

हिसार में मजदूरों की मौत पर ठेकेदार के खिलाफ केस: कापड़ो गांव में मिट्‌टी के नीचे दबने से हुई थी तीनों की मौत

वर्तमान में, सॉफ़्टवेयर गड़बड़ के लिए कोई ठोस समाधान नहीं दिखता है, लेकिन ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले को चालू और बंद करना, फ़ोन को समय समाप्त करने के बजाय मैन्युअल रूप से बंद करना और फ़ोन को रीसेट करने से मदद मिल सकती है।

कथित तौर पर, गड़बड़ केवल एलजी डिस्प्ले वाले iPhone को प्रभावित करती है, सैमसंग वाले को नहीं और जबकि कुछ ने शुरू में सोचा था कि इस मुद्दे का iOS 16.2 बीटा के साथ कुछ लेना-देना हो सकता है, इस मुद्दे को iOS 16 के अन्य संस्करणों में भी देखा गया है, इसलिए चीजें बल्कि अस्पष्ट हैं। खड़ा होना।

.

.

Advertisement