लीक्स ने अगले तीन वर्षों के पिक्सेल फोन के लिए Google की योजनाओं का खुलासा किया

 

Google Pixel Watch को Pixel 7 सीरीज के साथ लॉन्च किया गया था। (छवि: गूगल)

हाल ही में आई एक रिपोर्ट के मुताबिक, Google Pixel का अगले तीन साल का रोडमैप लीक हो गया है। यहां सभी विवरण देखें।

हाल के वर्षों में Google के Pixel फोन सफल रहे हैं, Pixel 6 के लॉन्च और परिष्कृत अनुवर्ती, Pixel 7 श्रृंखला के साथ, Google के स्मार्टफोन व्यवसाय को बढ़ावा देने में मदद मिली। अब Android Authority की एक रिपोर्ट के मुताबिक, Google Pixel का अगले तीन साल का रोडमैप लीक हो गया है।

क्रिसमस 2022: लॉग ऑफ करने का समय! अपने डिजिटल स्पेस को डिटॉक्स करने के लिए इन टिप्स को आज़माएं

एक विश्वसनीय स्रोत के अनुसार, एंड्रॉइड अथॉरिटी ने 2023, 2024 और 2025 में Google द्वारा पिक्सेल श्रृंखला में किए जाने वाले महत्वपूर्ण परिवर्तनों के बारे में विशेष जानकारी प्राप्त की है।

पिक्सेल श्रृंखला अगले साल मामूली बदलाव से गुजरेगी, जिसमें अप्रैल या मई में Google I/O के आसपास दो नए फोन, कोडनेम ‘लिनेक्स’ और ‘फेलिक्स’ शामिल हैं। ‘Lynx’ को Pixel 7a माना जा रहा है, जबकि ‘Felix’ को Pixel Fold माना जा रहा है। लॉन्च के समय Pixel 7a की कीमत $449 होने का अनुमान है, जो Pixel 6a के समान है।

पिछली अफवाहों ने सुझाव दिया था कि 7a वायरलेस चार्जिंग और 90Hz की ताज़ा दर प्रदान करेगा, लेकिन इन सुविधाओं की अभी पुष्टि नहीं हुई है। Android Authority का दावा है कि Pixel Fold की कीमत $1799 हो सकती है।

पानीपत के रिश्वतखोर SDO-JE की कोर्ट में पेशी: बिल पास के लिए ले रहे थे 77 हजार; दोनों बैचमेट, पिछला रिकॉर्ड खंगाल रही विजिलेंस

Google 2023 के अंत में Pixel 8 और Pixel 8 Pro का भी अनावरण करेगा, Pixel 8 (कोडनाम ‘शिबा’) के साथ एक छोटा डिस्प्ले होगा, और Pixel 8 Pro (कोडनेम ‘हस्की’) के समान डिस्प्ले आकार और आयामों के साथ। पिक्सेल 7 प्रो।

स्रोत के अनुसार, 2024 के पतन में, Google संभवतः Pixel 9 श्रृंखला लॉन्च करेगा, जिसमें पहली बार तीन डिवाइस शामिल होंगे, और अपनी योजना को बदलने और A श्रृंखला के स्मार्टफोन को सालाना के बजाय हर दो साल में जारी करने पर विचार कर रहा है।

Pixel 9 सीरीज़ में तीन डिवाइस शामिल होंगे: वैनिला Google Pixel 9, Pixel 9 Pro (कोडनेम ‘कोमोडो’), और दूसरा प्रो-लेवल मॉडल जिसे ‘कैमैन’ कहा जाता है। Pixel 9 का आकार Pixel 8 जैसा ही होगा, जबकि Pixel 9 Pro में 6.7 इंच की स्क्रीन होगी और ‘कैमैन’ में 6.3 इंच के डिजाइन में प्रो-लेवल फीचर होंगे।

Google 2024 में एक नया फोल्डेबल फोन जारी करने की योजना बना रहा है, और 2025 और उसके बाद के फोन के लिए, Google अपने पिक्सेल लाइनअप के लिए कई विकल्पों पर विचार कर रहा है जो 2023 और 2024 की योजनाओं की सफलता या विफलता पर निर्भर करता है।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!