Google Pixel 7 सीरीज की कीमतें लीक: यहां जानिए आपको फोन के लिए क्या भुगतान करना पड़ सकता है

57
Google Pixel 7, Pixel 7 Pro लॉन्च की तारीख लीक: यह तब होगा जब अगला Pixel फ़ोन लॉन्च होगा
Advertisement

 

Google Pixel 7 सीरीज़ कुछ हफ़्ते में लॉन्च हो रही है, और इसमें शामिल होने की संभावना है भारत इस साल, जैसा कि कंपनी द्वारा पुष्टि की गई है। Pixel 7 और Pixel 7 Pro को इस साल की शुरुआत में Google I/O 2022 के मुख्य वक्ता के रूप में टीज़ किया गया था और अब हम बहुत जल्द डिवाइस को व्यक्तिगत रूप से देखने वाले हैं, जिसका लॉन्च इवेंट 6 अक्टूबर को होने वाला है, जो बहुत दूर नहीं है।

Google Pixel 7 सीरीज की कीमतें लीक: यहां जानिए आपको फोन के लिए क्या भुगतान करना पड़ सकता है

लेकिन लॉन्च से पहले, इस हफ्ते Pixel 7 सीरीज की कीमतें लीक हो गई हैं, और ऐसा लगता है कि Google अपने नए Pixel फ्लैगशिप को बाजार में सफल बनाने के लिए आक्रामक रास्ता अपनाना चाहता है। लीक हुए विवरण से पता चलता है कि Pixel 7 की कीमत लगभग $ 599 (लगभग 48,000 रुपये) होगी, जबकि Pixel 7 Pro की कीमत लगभग $ 899 (लगभग 72,000 रुपये) होने की संभावना है।

लेकिन क्या भारत में खरीदारों को उम्मीद है कि नई Pixel 7 सीरीज इन कीमतों पर लॉन्च होगी? हमें डर है कि कहीं ऐसा न हो जाए। एक अन्य लीक में कहा गया है कि Pixel 7 सीरीज की कीमतें 52,000 रुपये से शुरू होंगी, वह भी छूट के बाद। तो, वेनिला पिक्सेल 7 के लिए लगभग 55,000 रुपये की शुरुआती कीमत और पिक्सेल 7 प्रो संस्करण के लिए बहुत अधिक 75,000 रुपये की उम्मीद है। लेकिन कीमतों में इतना बड़ा अंतर क्यों?

जगदीश सिंह झींडा बने HSGPC के प्रधान: बोले- बलजीत दादूवाल अब कमेटी अध्यक्ष नहीं, सीएम मनोहर लाल से करेंगे मुलाकात

जैसा कि हमने Pixel 6a और यहां तक ​​कि iPhone 14 सीरीज के साथ देखा है, इन फोनों की भारतीय कीमतों में अतिरिक्त कर और शुल्क लागत शामिल है, यही वजह है कि आपको भारत में Pixel 6a एक गैर-बिक्री वाले दिन 43,999 रुपये में मिलता है। जबकि iPhone 14 Pro की कीमत 1,29,900 रुपये से शुरू होती है, जो कि यूएस में इस मॉडल की कीमत से लगभग 40,000 रुपये अधिक है।

किसी भी तरह से, यह देखना अच्छा है कि Google इस साल भारतीय बाजार में Pixel 7 सीरीज ला रहा है, Pixel 3 और 3 XL के बाद देश में इसका पहला Pixel फ्लैगशिप है।

नए Pixel 7 में Google की दूसरी पीढ़ी की Tensor चिप है, और इसे Android 13 आउट ऑफ़ द बॉक्स के साथ आना चाहिए। कैमरे सभी के लिए महत्वपूर्ण होंगे, और हम यह देखने के लिए उत्सुक हैं कि क्या नए पिक्सेल इस साल के iPhone फ्लैगशिप के लिए एक मैच हैं। भारत में लॉन्च होने वाले Pixel 7 सीरीज के सभी अपडेट के लिए News18 Tech के साथ बने रहें, जो आने वाले हफ्तों में होना चाहिए।

कपूरथला में नशा तस्कर गिरफ्तार: हाईटेक नाके पर चोरी की बाइक के साथ पकड़ा, 208 नशीली गोलियां व देसी कट्‌टा बरामद

.

.

Advertisement