कपूरथला में नशा तस्कर गिरफ्तार: हाईटेक नाके पर चोरी की बाइक के साथ पकड़ा, 208 नशीली गोलियां व देसी कट्‌टा बरामद

 

कपूरथला पुलिस गिरफ्त के दौरान नशा तस्कर।

पंजाब के कपूरथला स्थित हाईटेक नाका ढिलवां पर पुलिस ने एक नशा तस्कर को चोरी की बाइक व नशीली गोलियां सहित काबू किया है। आरोपी से 280 नशीली गोलियां, एक देसी कट्‌टा (315 बोर) व 2 जिंदा कारतूस (315 बोर) बरामद हुए हैं। पुलिस का दावा है कि आरोपी नशीली गोलियां बेचने के साथ ही लूटपाट की घटनाओं को अंजाम देता है। आरोपी पर विभिन्न थानों में 7-8 लूटपाट व नशे के मामले दर्ज हैं। जबकि वह एक-दो मामले में भगौड़ा भी है।

जगदीश सिंह झींडा बने HSGPC के प्रधान: बोले- बलजीत दादूवाल अब कमेटी अध्यक्ष नहीं, सीएम मनोहर लाल से करेंगे मुलाकात

थाना प्रभारी हरपाल सिंह के अनुसार ASI हरवंत सिंह पुलिस टीम के साथ ढिलवां हाईटेक नाके पर मौजूद थे। तभी उन्हें मुखबिर ने सूचना दी कि गुरजंट सिंह उर्फ बस्सी निवासी जसवंत सिंह नगर तरनतारन जो नशीली गोलियां बेचने का धंधा और लूटपाट की वारदातों को अंजाम देता है। वह चोरी की स्पलेंडर बाइक PB02 DW 2558 पर ब्यास से ढिलवां की तरफ आ रहा है। जिसके पास एक देसी कट्‌टा भी है।

पुलिस टीम ने सूचना के आधार पर चेकिंग अभियान तेज कर दिया। तभी ब्यास की तरफ से मुखबिर के बताए अनुसार बाइक पर आते आरोपी को काबू कर लिया। पूछताछ की गई तो बाइक चोरी की निकली। पुलिस ने तलाशी के दौरान उसके कब्जे से 280 नशीली गोलियां, एक देसी कट्‌टा (315 बोर), 2 जिंदा रौंद (315 बोर) बरामद किया।

हांसी में पुलिस गाड़ी और बाइक की टक्कर: 3 युवक घायल; गंभीर हालत के चलते तीनों हिसार रेफर, बड़ाला रोड पर हुआ हादसा

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ NDPS एक्ट, आर्म्स एक्ट व 207 मोटर व्हीकल एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है। SHO हरपाल सिंह ने बताया कि आरोपी गुरजंट सिंह पर पहले भी 7-8 लूटपाट व NDPS के मामले दर्ज हैं। एक-दो मामले में आरोपी भगौड़ा भी है। आरोपी को अदालत में पेश कर दो दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया है।

 

खबरें और भी हैं…

.
अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल: एक दिन में अब तक का सबसे बड़ा अमेज़न प्राइम साइन-अप, टियर 2, 3 शहरों से 68%

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *