Apple 15-इंच मैकबुक एयर अप्रैल में लॉन्च होने की संभावना: क्या उम्मीद करें

Apple अप्रैल में 15.5 इंच का मैकबुक एयर लॉन्च करने की योजना बना रहा है

यंग ने माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर कहा कि नया मैकबुक एयर “अप्रैल की शुरुआत” में लॉन्च होगा।

यूएस-मुख्यालय वाली टेक दिग्गज Apple अप्रैल 2023 में 15.5-इंच मैकबुक एयर लॉन्च करने की योजना बना रही है। Apple के विश्लेषक रॉस यंग के अनुसार, Apple की आपूर्ति श्रृंखला ने इस महीने नए 15.5-इंच मैकबुक एयर के लिए डिस्प्ले पैनल का उत्पादन शुरू किया।

महेंद्रगढ़ में पटवारी परिवार ने उपलब्ध कराया पेयजल: 5.50 लाख रुपए की लागत से लगाया बोरवेल; हैदराबाद में रहते हैं रामप्रकाश अग्रवाल

यंग ने माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर कहा कि नया मैकबुक एयर “अप्रैल की शुरुआत” में लॉन्च होगा, यह देखते हुए कि डिस्प्ले प्रोडक्शन अब चल रहा है, लेकिन यह संभव है कि एक घोषणा और पूर्व-आदेश जल्द ही हो सकते हैं। ऐप्पल अक्सर एक पकड़ रखता है। MacRumors ने बताया कि मार्च 2022 और अप्रैल 2021 जैसे नए उत्पादों की घोषणा करने के लिए स्प्रिंग इवेंट।

रिपोर्ट में उल्लेख किया गया है कि मैकबुक एयर के लिए एक नया 15-इंच डिस्प्ले आकार विकल्प सबसे बड़ा होगा और संभवतः मौजूदा 13-इंच मॉडल के साथ पेश किया जाएगा। एम2 चिप के साथ मौजूदा 13-इंच मैकबुक एयर जुलाई 2022 में जारी किया गया था।

यंग ने नए मॉडल के बारे में कोई अतिरिक्त विवरण नहीं दिया, जिसमें यह भी शामिल है कि क्या यह M2 चिप या अगली पीढ़ी के 3nm-आधारित M3 चिप से लैस होगा, जिसकी घोषणा Apple ने अभी तक नहीं की है। Apple के चिपमेकिंग पार्टनर TSMC ने दिसंबर में 3nm चिप्स का बड़े पैमाने पर उत्पादन शुरू किया, लेकिन यह स्पष्ट नहीं है कि M3 चिप अप्रैल तक तैयार हो जाएगी या नहीं।

रोहतक में परिचित बनकर ठगा: पिता को पैसे भेजने के नाम पर बेटी से 48 हजार रुपए अकाउंट में डलवाए

इस बीच, Apple ने iPhone और iPad के ऑपरेटिंग सिस्टम में एक भेद्यता को ठीक करने के लिए एक नया सुरक्षा अद्यतन जारी किया है जिसका हैकर्स जंगली में शोषण कर रहे हैं। सुरक्षा पैच iPhone 8 और बाद में, iPad Pro (सभी मॉडल), iPad Air 3rd जनरेशन और बाद में, iPad 5th जनरेशन और बाद में, iPad mini 5th जनरेशन और बाद में कंपनी के अनुसार उपलब्ध है।

Apple ने कहा, “दुर्भावनापूर्ण तरीके से तैयार की गई वेब सामग्री को संसाधित करने से मनमाना कोड निष्पादन हो सकता है।” भेद्यता को ठीक करने के लिए iOS 16.3.1 और iPadOS 16.3.1 सुरक्षा अपडेट अब डाउनलोड के लिए उपलब्ध हैं।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *