Apple सेवा के सदस्य दोगुने हो गए हैं; अब 900 मिलियन पर: टिम कुक

 

कंपनी के सीईओ टिम कुक ने घोषणा की है कि ऐप्पल के पास अब मंच पर 900 मिलियन सशुल्क सदस्यता है जो केवल तीन वर्षों में दोगुनी हो गई है।

कंपनी ने कहा कि लेन-देन करने वाले खातों की तुलना में भुगतान किए गए खाते तेजी से बढ़ रहे हैं, इसलिए भुगतान किए गए खातों की पैठ बढ़ रही है।

बेरी खेड़ा में अस्तबली पीर की दरगाह पर लगाया भंडारा पीर बाबा करते हैं हर किसी की मुराद पुरी – प्रेम जागलान

“हमारे पास एक महान सदस्यता व्यवसाय है, मंच पर अब 900 मिलियन भुगतान किया गया है और बहुत तेजी से बढ़ रहा है। हम 3 साल में दोगुने हो गए। यह वह हिस्सा है जो वास्तव में हमारे लिए दिलचस्प है क्योंकि हम वास्तव में मानते हैं कि सेवाओं के विकास के लिए इंजन है, विदेशी मुद्रा एक अस्थायी चीज है और बुनियादी चीजें बहुत अच्छी हैं, ”कुक ने सितंबर तिमाही के लिए कंपनी की कमाई कॉल के दौरान कहा।

पानीपत पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च: ASP-DSP ने शांतिपूर्ण चुनाव संपन्न के लिए की अपील; बोले- गड़बड़ी वालों की खैर नहीं

सर्विसेज ने सितंबर तिमाही का रिकॉर्ड बनाया और साथ ही $19.2 बिलियन के राजस्व के साथ।

“हम अपने सक्रिय उपकरणों के स्थापित आधार पर एक और रिकॉर्ड तक पहुंच गए, अपग्रेडर्स के तिमाही रिकॉर्ड और आईफोन पर स्विचर में दो अंकों की वृद्धि के लिए धन्यवाद। लगभग हर भौगोलिक क्षेत्र में, हम तिमाही के लिए एक नए राजस्व रिकॉर्ड पर पहुंच गए, ”कुक ने कहा।

सिलिकॉन से संबंधित आपूर्ति बाधाओं पर उन्होंने कहा कि तिमाही में ये मुद्दे महत्वपूर्ण नहीं थे।

“मैं यह स्वीकार करना चाहता हूं कि हम अभी भी अभूतपूर्व समय से गुजर रहे हैं। पूर्वी यूरोप में युद्ध से लेकर कोविड -19 की दृढ़ता तक, दुनिया भर में जलवायु आपदाओं से लेकर तेजी से कठिन आर्थिक माहौल तक, बहुत सारे लोग और बहुत सारे स्थान संघर्ष कर रहे हैं, ”Apple के सीईओ ने कहा।

उन्होंने कहा, “इस सब के माध्यम से, हमने अपने ग्राहकों को अपने और अपने समुदायों के लिए प्रगति को चलाने के लिए उपकरण प्रदान करते हुए चुनौतियों से निपटने में मदद करने का लक्ष्य रखा है।”

पानीपत पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च: ASP-DSP ने शांतिपूर्ण चुनाव संपन्न के लिए की अपील; बोले- गड़बड़ी वालों की खैर नहीं

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *