ट्विटर उपयोगकर्ता अब आईओएस और एंड्रॉइड फोन पर ट्विटर स्पेस क्लिप साझा कर सकते हैं

 

ट्विटर ने घोषणा की है कि अब कोई भी आईओएस और एंड्रॉइड प्लेटफॉर्म पर ट्विटर स्पेस क्लिप साझा कर सकता है।

कंपनी ने हाल ही में कहा था कि उसने स्पेस के लिए एक नए क्लिपिंग टूल का परीक्षण शुरू किया है। अब इस फीचर को सभी यूजर्स के लिए रोल आउट किया जा रहा है।

कुछ भी नहीं फोन (1) कैमरा और अधिक को बेहतर बनाने के लिए नया सॉफ्टवेयर अपडेट प्राप्त करता है: सभी विवरण

“परीक्षण अच्छी तरह से चला गया। हम रास्ते में iOS और Android वेब पर सभी के लिए क्लिपिंग जारी कर रहे हैं!” कंपनी ने ट्वीट किया। फिलहाल यह फीचर ट्विटर वेब यूजर्स के लिए उपलब्ध नहीं है। हालांकि, मंच ने कहा कि समर्थन “रास्ते में” है।

 

इस सुविधा के साथ, उपयोगकर्ता अब माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर दूसरों के साथ साझा करने के लिए रिकॉर्ड किए गए स्पेस से 30 सेकंड का ऑडियो बना सकते हैं।

नया टूल उपयोगकर्ताओं के लिए अपने स्पेस में रुचि बढ़ाने का एक तरीका है, साथ ही पूरी रिकॉर्डिंग को साझा किए बिना प्रसारण के विशिष्ट भागों को भी हाइलाइट करता है।

शहरों की तर्ज पर गांवों को भी मॉडल रूप में विकसित करने के लिए सरकार द्वारा रोड़ मैप तैयार: उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला

सोशल ऑडियो ऐप, क्लबहाउस, जिसने ट्विटर स्पेस के लॉन्च को प्रेरित किया, ने पिछले सितंबर में अपनी क्लिपिंग सुविधा शुरू की। यह सुविधा लाइव श्रोताओं को सार्वजनिक कमरों में नवीनतम 30 सेकंड के ऑडियो को स्निप करने और इसे कहीं भी साझा करने की अनुमति देती है।

इस बीच, माइक्रोब्लॉगिंग साइट ने हाल ही में कहा कि उसने एक संभावित नई सुविधा “कस्टम-निर्मित समयरेखा” का परीक्षण शुरू कर दिया है, जो पहले द बैचलरेट पर केंद्रित है। बैचलरेट कस्टम टाइमलाइन यूएस और कनाडा में लोगों के “छोटे समूह” के लिए वेब पर “सीमित परीक्षण” के रूप में 10 सप्ताह के लिए उपलब्ध होगी।

आंखों में स्प्रे छिड़ककर फॉर्च्यूनर-कैश लूटा: अंबाला में ठेकेदार बना शिकार, डेढ़ लाख की नकदी छीनी; हिसार-चंडीगढ़ हाईवे की घटना

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *