जल्द ही आप व्हाट्सएप वीडियो कॉल पर अपने डिजी अवतार के साथ चैट कर सकते हैं

 

व्हाट्सएप अपने यूजर्स के लिए बहुत सारे उपयोगी फीचर जोड़ रहा है लेकिन यह प्लेटफॉर्म पर कुछ मजेदार चीजें लाने पर भी उतना ही ध्यान केंद्रित कर रहा है। नई रिपोर्टों के अनुसार, मैसेजिंग ऐप जल्द ही आपको अपने डिजिटल अवतार का उपयोग करके वीडियो कॉल करने की सुविधा दे सकता है।

द्वारा साझा किए गए विवरण के अनुसार सुविधा अभी भी विकास के अधीन है WAbetainfo, इसलिए व्हाट्सएप के बीटा संस्करण का उपयोग करने वालों के लिए विकल्प उपलब्ध होने में कुछ समय लगेगा। वर्चुअल अवतार डिजिटल इकोसिस्टम का एक मुख्य हिस्सा बन गए हैं, और यहां तक ​​कि iPhones के अपने मेमोजी संस्करण भी हैं जिन्हें फ्रंट कैमरे पर फेस सेंसर का उपयोग करके बनाया जा सकता है।

शव मिला: एक दिन पहले लापता व्यक्ति का गांव के ही तालाब में मिला शव, सिर में चोट लगी होने कारण परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

वर्चुअल अवतार भी व्हाट्सएप की मूल कंपनी मेटा का एक बड़ा हिस्सा है, जिसके पास मल्टीवर्स के लिए व्यापक योजनाएं हैं। यह संभव हो सकता है कि अंततः व्हाट्सएप और मेटा के अवतार आपस में जुड़े होंगे, बाजार में हर दूसरे मेटा उत्पाद की तरह।

रिपोर्ट हमें व्हाट्सएप वीडियो कॉल इंटरफेस की एक क्लिप दिखाती है, और मुख्य स्क्रीन के ठीक नीचे, आपके पास अवतार विकल्प पर स्विच होता है। अब, यह संभव है कि अवतार सुविधा उन चुनिंदा उपकरणों तक ही सीमित हो जो अवतार बनाने की क्षमता का समर्थन करते हैं।

पंचायत मंत्री ने ASCO किया सस्पेंड: फतेहाबाद के भिमेवाला गांव में सेम समस्या नहीं की हल, देवेंद्र बबली ने की कार्रवाई

या व्हाट्सएप शायद आपके अवतार स्टिकर का उपयोग कर सकता है और उन्हें वीडियो कॉल इंटरफेस पर पेस्ट कर सकता है। यह सब बहुत जटिल लगता है, यही वजह है कि हमने अभी तक बीटा संस्करण पर यह सुविधा नहीं देखी है।

 

और चूंकि विकल्प अभी भी विकास के चरण में है, व्हाट्सएप अंतिम उपयोगकर्ताओं के लिए फीचर लॉन्च करने के खिलाफ भी फैसला कर सकता है यदि परिणाम इसके मानकों से मेल नहीं खाते हैं।

पहली बारिश में खुली प्रशासन की पोल… पूरा सफीदों हुआ जलमग्न… सफीदों के महात्मा गांधी मार्ग से देखिए लाइव…

हमने देखा है कि प्लेटफ़ॉर्म नई सुविधाओं को लॉन्च करने के बारे में बेहद सतर्क है और यहां तक ​​​​कि उन पर प्लग खींच रहा है जो काम नहीं करते हैं। किसी भी तरह से, व्हाट्सएप वीडियो कॉल पर वर्चुअल अवतार का विचार मजेदार लगता है और हम उम्मीद कर रहे हैं कि प्लेटफॉर्म इसे काम करने में कामयाब हो जाए।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *