हिसार में भैंस चोर रंगे हाथ पकड़ा: CID सीरियल देख रहा था मालिक, आवाज सुनकर पहुंचा; रस्सी से बांधकर बुलाई पुलिस

26
Quiz banner
Advertisement

 

हिसार में भैंस चोरी करने के इरादे से पशुबाड़े में घुसा था युवक।

हरियाणा में हिसार के गांव बालक में भैंस चोरी करने के लिए घर में घुसे युवक को लोगों ने रंगे हाथ पकड़ लिया। युवक ने भागने की कोशिश की, लेकिन वह सफल नहीं हो पाया। जिसके बाद शोर मचाया तो परिवार के अन्य लोग भी मौके पर पहुंच गए। भैंस के मालिक ने उसे रस्सी से बांधकर पुलिस को बुला लिया।

जब आप सो रहे थे: हॉलर ने कैंसर को मात देने के बाद नए जूते दिखाए, तचौमेनी ने प्रशंसकों से माफी मांगी, जेरार्ड ने मजाक में लिवरपूल को बेलिंगहैम की पेशकश की

हिसार के गांव बालक में भैंस चोरी करने की नीयत से पशु बाड़े में घुसा था गांव का ही बबलू।

CID सीरियल देख रहा था भैंस मालिक
अनिल ने बताया कि वह गांव बालक का रहने वाला है। शुक्रवार रात करीब साढ़े 10 बजे वह कमरे में CID देख रहा था। उसी दौरान उसने किसी की आवाज सुनाई दी। जब वह बाहर गया तो उसके पशु बाड़े में युवक घुस रहा था। जिसके बाद उसने अपने चाचा आजाद को बुला लिया और युवक को मौके से ही पकड़ लिया। आवाज सुनकर परिवार के दूसरे सदस्य भी पहुंच गए। जब उससे पूछताछ की गई तो वह गांव का ही बबलू निकला।

आरोपी को पुलिस के हवाले किया
जिसके बाद उसने बबलू के परिवार वालों को मौके पर बुलाया, लेकिन उन्होंने उसकी जिम्मेवारी लेने से मना कर दिया। उसने उसे रस्सी से बांधकर डायल 112 पर सूचना दी। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और बबलू को अपने साथ ले गई।

 

खबरें और भी हैं…

.करनाल में संदिग्ध हालत में महिला ने लगाया फंदा: प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा मामला, 4 माह की गर्भवती थी महिला

.

Advertisement