जींद में आंसर शीट लेकर भागा छात्र: कॉलेज में BA का चल रहा था एग्जाम, प्रोफेसर ने गिनती की तो हुआ खुलासा

हरियाणा में जींद के CR कॉलेज में चल रही BA के तीसरे सेमेस्टर के एग्जाम में विद्यार्थी आंसर शीट लेकर भाग गया। घटना का उस समय पता चला जब परीक्षा खत्म होने के बाद आंसर शीट की गिनती की गई। कॉलेज की असिस्टेंट प्रोफेसर ने इसकी शिकायत पुलिस को दी है।

हरियाणा में गन्ने के रेट पर आज फैसला: किसानों की CM के साथ मीटिंग; 400 रुपए प्रति क्विंटल किए जाने की मांग

हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी निवासी महिला ने बताया कि वह चौधरी छोटूराम किसान कॉलेज में असिस्टेंट प्रोफेसर के पद पर तैनात है। शनिवार को कॉलेज में BA तीसरे सेमेस्टर की इकोनॉमिक्स की परीक्षा चल रही थी। इस दौरान उसके कमरे में 11 विद्यार्थी बैठे परीक्षा दे रहे थे। परीक्षा खत्म होने के बाद उसने सभी बच्चों को आंसर शीट देने के लिए कहा था, लेकिन एक विद्यार्थी उत्तर पुस्तिका को अपने साथ लेकर निकल गया। जब आंसर शीटर का मिलान किया गया तो एक कम पाई गई।

रोल नंबर से छात्र का रिकॉर्ड निकाला
इस पर सुपरवाइजर समेत कॉलेज स्टाफ को सूचित किया गया। कमरे में जिन बच्चों के रोल नंबर थे, उनका मिलान किया गया। रोल नंबर 7738763 की उत्तर पुस्तिका गायब मिली। इस पर कॉलेज के रिकार्ड में चेक किया गया तो विद्यार्थी का पता अलेवा गांव के रोबिन का निकला। रोबिन अपनी आंसर शीट अपने साथ लेकर भाग गया। पुलिस ने शिकायत के आधार पर रोबिन के खिलाफ केस दर्ज किया है।

 

खबरें और भी हैं…

.बड़ी फर्मों द्वारा नौकरी में कटौती की घोषणा के बाद फिर से टेक छंटनी का चलन | विशेषज्ञ भारत के बारे में क्या सोचते हैं

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *