व्हाट्सएप विंडोज बीटा पर कॉन्टैक्ट कार्ड शेयरिंग पेश करता है

22
WhatsApp अब आपको आवश्यक दस्तावेज़ डाउनलोड करने देता है: ड्राइविंग लाइसेंस, पैन कार्ड और बहुत कुछ
Advertisement

 

इस सुविधा के साथ, जब कोई उपयोगकर्ता संपर्क कार्ड साझा करता है, तो प्राप्तकर्ता इसे आसानी से अपनी पता पुस्तिका में जोड़ सकता है।

विंडोज 2.2247.2.0 अपडेट के लिए व्हाट्सएप बीटा डाउनलोड करने के बाद कुछ बीटा यूजर्स के लिए संपर्क कार्ड साझा करने की क्षमता शुरू की गई है।

मेटा के स्वामित्व वाले मैसेजिंग प्लेटफॉर्म व्हाट्सएप ने विंडोज बीटा पर संपर्क कार्ड साझा करने की क्षमता को रोल आउट करना शुरू कर दिया है।

WABetaInfo की रिपोर्ट के अनुसार, नई सुविधा उपयोगकर्ताओं को एक ही चैट शेयर शीट के भीतर संपर्क कार्ड साझा करने की अनुमति देती है।

इनामी मोस्टवांटेड गिरफ्तार: 2018 में दिया वारदात को अंजाम, 5 साल दिल्ली, जम्मू व सोनीपत में छिपा, पुलिस ने रखा 5 हजार इनाम

यदि उपयोगकर्ता के व्हाट्सएप खाते के लिए सुविधा पहले से ही सक्षम है, तो प्रवेश बिंदु “संपर्क” दिखाई देगा।

इस सुविधा के साथ, जब कोई उपयोगकर्ता संपर्क कार्ड साझा करता है, तो प्राप्तकर्ता इसे आसानी से अपनी पता पुस्तिका में जोड़ सकता है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि विंडोज 2.2247.2.0 अपडेट के लिए व्हाट्सएप बीटा डाउनलोड करने के बाद कुछ बीटा यूजर्स के लिए संपर्क कार्ड साझा करने की क्षमता शुरू की गई है।

इस हफ्ते की शुरुआत में मैसेजिंग प्लेटफॉर्म ने विंडोज बीटा पर पोल बनाने की क्षमता शुरू की थी।

पोल बनाने के लिए, यूजर्स को अटैच आइकन पर क्लिक करना होगा जो चैट बार के बगल में है और एक पोल विकल्प देख सकता है।

सेमीकंडक्टर समस्याओं के समाधान के लिए सैमसंग ने नई शोध इकाई शुरू करने की योजना बनाई है

यह सुविधा एंड-टू-एंड एन्क्रिप्टेड है, जिसका अर्थ है कि केवल उसी बातचीत में मौजूद अन्य लोग इसे पढ़ सकते हैं और इसका जवाब दे सकते हैं। यह व्यक्तिगत और समूह चैट दोनों के लिए उपलब्ध है।

सांसद अरविंद शर्मा का हरियाणवी गाने पर डांस: बेटी की शादी में पत्नी संग थिरके; PM मोदी भी हुए समारोह में शामिल

.

.

Advertisement