‘वह टेस्ट मैचों में पुल शॉट खेलने के दौरान आउट हो जाता है’: WTC फाइनल से पहले रोहित शर्मा पर संजय मांजरेकर

37
WTC final
Advertisement

 

पूर्व भारतीय क्रिकेटर संजय मांजरेकर ने ओवल में 7 जून से शुरू होने वाले डब्ल्यूटीसी फाइनल से पहले रोहित शर्मा की टेस्ट मैच बल्लेबाजी में संभावित कमी की भविष्यवाणी की थी।

‘वह टेस्ट मैचों में पुल शॉट खेलने के दौरान आउट हो जाता है’: WTC फाइनल से पहले रोहित शर्मा पर संजय मांजरेकर

स्टार स्पोर्ट्स पर बात करते हुए मांजरेकर ने कहा, ‘इस समय टेस्ट क्रिकेट में उनकी बल्लेबाजी लगभग दोषरहित हो गई है। हमने टेस्ट मैचों में सिर्फ एक समस्या देखी है- कई बार वह पुल शॉट खेलते हुए आउट हो जाते हैं. उन्होंने उन्हें शॉर्ट बॉल फेंकी और वहां एक फील्डर रखा। यह एक सहज शॉट है।

उन्होंने कहा, ‘अगर आप वनडे क्रिकेट में देखें तो उनका पुल शॉट बेहद दिलचस्प है। उसका बैक लिफ्ट ऊपर से नहीं आता है, ताकि वह गेंद को नीचे खेल सके। उसके पास बहुत कम बैक लिफ्ट है, वह सिर्फ गेंद और बल्ला उठाता है, फिर फॉलो-थ्रू में अपनी पीठ के पीछे जाकर ताकत देता है, ”उन्होंने कहा।

हाल ही में समाप्त हुए इंडियन प्रीमियर लीग सीज़न में रोहित की फॉर्म में कमी के बारे में बात करते हुए, मांजरेकर ने कहा, “अपने आईपीएल फॉर्म को अलग रखें क्योंकि वह पिछले आईपीएल में भी आउट ऑफ फॉर्म दिखे थे … हमने उनके खिलाफ पहले टेस्ट मैच में शानदार बल्लेबाजी देखी। ऑस्ट्रेलिया। मैं उनके करियर के मंच पर विश्वास करता हूं रोहित शर्मा में है, टेस्ट क्रिकेट उसके लिए सबसे रोमांचक प्रारूप लगता है, जैसा कि हमेशा से रहा है विराट कोहली।”

जज ने कैंब्रिज एनालिटिका स्कैंडल पर मेटा के खिलाफ निजता का मुकदमा खारिज किया

सफेद गेंद के क्रिकेट में अपने खराब फॉर्म के बावजूद, रोहित लाल गेंद के क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। उन्होंने नागपुर में बॉर्डर-गावस्कर में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एक शानदार टन बनाया और श्रृंखला के विभिन्न चरणों में शानदार प्रदर्शन किया।

.
हरियाणा बोर्ड ने HTET परीक्षार्थियों को दिया अंतिम मौका: 19 से 23 जून तक भिवानी आकर कराएं बायोमैट्रिक वैरिफिकेशन; रिजल्ट नहीं होगा जारी

.

Advertisement