लिंक्डइन ने मैसेजिंग अनुभव को बेहतर बनाने के लिए पेश किया ‘फोकस्ड इनबॉक्स’ फीचर

18
लिंक्डइन ने मैसेजिंग अनुभव को बेहतर बनाने के लिए पेश किया 'फोकस्ड इनबॉक्स' फीचर
Advertisement

 

कंपनी ने कहा कि वह फोकस्ड इनबॉक्स को धीरे-धीरे वैश्विक स्तर पर सभी सदस्यों के लिए रोल आउट कर रही है। (छवि: आईएएनएस)

कंपनी ने कहा कि बेहतर लिंक्डइन मैसेजिंग अनुभव दुनिया भर के सदस्यों के लिए उन संदेशों को ढूंढना और उनका जवाब देना आसान बना देगा जो सबसे ज्यादा मायने रखते हैं।

माइक्रोसॉफ्ट के स्वामित्व वाले लिंक्डइन ने प्लेटफॉर्म पर बेहतर मैसेजिंग अनुभव के लिए एक नई सुविधा – “फोकस्ड इनबॉक्स” की घोषणा की है।

कंपनी ने कहा कि बेहतर लिंक्डइन मैसेजिंग अनुभव दुनिया भर के सदस्यों के लिए उन संदेशों को ढूंढना और उनका जवाब देना आसान बना देगा जो सबसे ज्यादा मायने रखते हैं।

महेंद्रगढ़ में फाइनेंस कंपनी से 1 करोड़ का फ्रॉड: 122 टू-वहीलरों का जाली कागजातों से लोन; SS मोटर्स के मालिक समेत 6 पर FIR

फोकस्ड इनबॉक्स फीचर एक दोहरे टैब वाले अनुभव की पेशकश करेगा जो उपयोगकर्ताओं के आने वाले संदेशों को “फोकस्ड” और “अन्य” में वर्गीकृत करेगा।

फोकस्ड में सबसे अधिक प्रासंगिक नए अवसर और आउटरीच शामिल होंगे, जबकि अन्य में शेष उपयोगकर्ताओं की बातचीत शामिल होगी।

“पिछले साल से लगभग 20 प्रतिशत की बातचीत के साथ, हम देख रहे हैं कि लिंक्डइन पर अधिक पेशेवर एक-दूसरे से जुड़ने और जुड़ने के लिए मैसेजिंग की ओर रुख कर रहे हैं। हमने जो शुरुआती प्रतिक्रिया सुनी है, वह यह है कि इससे हमारे सदस्यों को चल रही बातचीत और अवसरों पर कुशलता से नज़र रखने और प्रतिक्रिया देने में मदद मिली है,” लिंक्डइन ने कहा।

डेंगू ने पिछले साल का तोड़ा रिकार्ड: पीक समय नहीं हो रहा खत्म बना चिंताजनक, लोगों को ले रहा चपेट में

कंपनी ने कहा कि वह फोकस्ड इनबॉक्स को धीरे-धीरे वैश्विक स्तर पर सभी सदस्यों के लिए रोल आउट कर रही है।

उपयोगकर्ताओं को जल्द ही उनके लिंक्डइन इनबॉक्स के शीर्ष पर नए फोकस्ड इनबॉक्स को आज़माने के लिए एक सूचना मिलेगी, जहाँ वे इस नए अनुभव का चयन कर सकेंगे।

जिला परिषद के नवनिर्वाचित पार्षदों ने की कर्मवीर सैनी से मुलाकात

पिछले महीने, लिंक्डइन ने एक नई सुविधा शुरू की जो उपयोगकर्ताओं को एंड्रॉइड और वेब पर पोस्ट को बाद में भेजने के लिए शेड्यूल करने की अनुमति देती है।

करनाल में शपथ ग्रहण समारोह आज: जिला पार्षदों को DC दिलांएगे जिला सचिवालय में शपथ, अन्य सदस्यों के लिए 6 जगहों पर कार्यक्रम

.

.

Advertisement