Apple iPhone 14 प्रो आपूर्ति संकट जारी; कुओ ने ‘गायब’ होने की मांग की भविष्यवाणी की

 

2022 की चौथी तिमाही के लिए iPhone शिपमेंट में 20% की कटौती की गई

कम आपूर्ति के साथ, छुट्टियों के मौसम के लिए iPhone 14 प्रो मॉडल खरीदने की उम्मीद करने वाले ग्राहक निराश हो सकते हैं।

Apple के नवीनतम और सबसे बड़े iPhone 14 प्रो मॉडल दुनिया भर में बहुत मांग में हैं, लेकिन इस बार मांग-से-आपूर्ति अनुपात सबसे अच्छा नहीं रहा है, Apple कथित तौर पर छुट्टी तिमाही शिपमेंट लक्ष्य को अनुमानित 15-20 से चूक गया है। मिलियन यूनिट। इस परीक्षा के हिस्से के रूप में, लोकप्रिय विश्लेषक मिंग-ची कुओ ने भविष्यवाणी की है कि iPhone 14 प्रो की मांग ‘गायब’ होने की उम्मीद है।

मस्क ने खुलासा किया कि कैसे ट्विटर ने 2020 में राष्ट्रपति बिडेन के बेटे की रिपोर्ट को दफन कर दिया

कुओ द्वारा एक मध्यम पोस्ट के अनुसार, 2022 की चौथी तिमाही के लिए iPhone शिपमेंट में 20% की कटौती की गई थी, और Apple 80-85 मिलियन यूनिट की बाजार सहमति के मुकाबले लगभग 70-75 मिलियन यूनिट शिप करने में सक्षम होगा।

चल रहे झेंग्झौ iPhone संयंत्र श्रम विरोध और चीन में COVID-19 प्रतिबंधों के कारण Apple की आपूर्ति श्रृंखला काफी हद तक प्रभावित हुई है।

कुओ ने भविष्यवाणी की है कि “आर्थिक मंदी के बीच 4Q22 iPhone 14 प्रो श्रृंखला की अधिकांश मांग महत्वपूर्ण आपूर्ति और मांग अंतर के कारण स्थगित होने के बजाय गायब हो जाएगी।”

लिंक्डइन ने मैसेजिंग अनुभव को बेहतर बनाने के लिए पेश किया ‘फोकस्ड इनबॉक्स’ फीचर

उन्होंने कहा, “iPhone 14 प्रो सीरीज़ की उच्च कीमत के कारण, 4Q22 में Apple का iPhone राजस्व बाजार की आम सहमति से 20-30% या उससे अधिक कम हो सकता है।”

झेंग्झौ iPhone संयंत्र की ‘औसत क्षमता उपयोग दर’ नवंबर में केवल 20% तक पहुंच सकती है, लेकिन इसके दिसंबर में लगभग 30-40% तक बेहतर होने की उम्मीद है।

कम आपूर्ति के साथ, छुट्टियों के मौसम के लिए iPhone 14 प्रो मॉडल खरीदने की उम्मीद करने वाले ग्राहक निराश हो सकते हैं। 9to5Mac की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि कुछ iPhone मॉडल ‘2023 के जनवरी में पहले ही बैक-ऑर्डर कर दिए गए हैं।’

2 लाख की खैर लकड़ी के साथ 4 गिरफ्तार: पंचकूला में CM फ्लाइंग ने पकड़ी गाड़ी; 28 क्विंटल लकड़ी हुई बरामद

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *