लावा ब्लेज़ NXT भारत में लॉन्च: कीमत, स्पेसिफिकेशन और फीचर्स यहां देखें

15
लावा ब्लेज़ NXT भारत में लॉन्च: कीमत, स्पेसिफिकेशन और फीचर्स यहां देखें
Advertisement

 

लावा का लेटेस्ट बजट स्मार्टफोन दो रंगों- रेड और ब्लू में आता है।

लावा ने लावा ब्लेज़ NXT को भारत में लॉन्च कर दिया है। लावा ब्लेज़ का उत्तराधिकारी होने के नाते, यह एकमात्र 4GB + 64GB कॉन्फ़िगरेशन में MediaTek Helio G37 SoC प्राप्त करता है।

भारत के घरेलू स्मार्टफोन ब्रांड लावा ने भारत में लावा ब्लेज़ एनएक्सटी लॉन्च किया है। लावा ब्लेज़ का उत्तराधिकारी होने के नाते, यह एकमात्र 4GB + 64GB कॉन्फ़िगरेशन में MediaTek Helio G37 SoC प्राप्त करता है। इसके फ्रंट में लावा ब्लेज़ का वॉटरड्रॉप नॉच भी बरकरार है। अन्य बजट फोनों के विपरीत, लावा ब्लेज़ एनएक्सटी एप प्रदान करता हैरेमियम ग्लास बैक डिज़ाइन।

रोहतक में MBBS स्टूडेंट का स्वास्थ्य बिगड़ा: आधा घंटे नहीं मिली एंबुलेंस तो गाड़ी में लेकर पहुंचे इमरजेंसी, बढ़ा रोष

लावा ब्लेज़ NXT की भारत में कीमत और उपलब्धता

यह वर्तमान में स्पष्ट नहीं है कि स्मार्टफोन आधिकारिक तौर पर कब बिक्री पर जाएगा, लेकिन अमेज़न ने 9,299 रुपये की कीमत की पुष्टि करते हुए एक लिस्टिंग की है। लावा ब्लेज़ NXT दो रंगों- ब्लू और रेड में आएगी।

लावा ब्लेज़ NXT स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

लावा ब्लेज़ NXT में 60Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.5-इंच HD+ IPS डिस्प्ले है। लावा दिमाग के लिए मीडियाटेक हेलियो G37 चिपसेट के साथ 4GB रैम और 64GB ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ गया। ब्रांड का यह भी दावा है कि फोन अतिरिक्त 3 जीबी वर्चुअल रैम के साथ आता है।

MDU में होगा साइंस कानक्लेव: साइंस फॉर सोयायटी विषयक पर आयोजन, हरियाणा राज्य विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी परिषद देगा 10 लाख अनुदान

इमेजिंग के लिए लावा ब्लेज़ एनएक्सटी में दो सेकेंडरी सेंसर के साथ 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है। फोन में फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी मिलता है। प्राइमरी रियर कैमरा 1080पी फुल एचडी में 30 एफपीएस पर रिकॉर्ड कर सकता है।

फोन बॉक्स से बाहर एंड्रॉइड 12 के साथ आता है और बायोमेट्रिक्स के लिए रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर को स्पोर्ट करता है।

जिला स्तरीय गीता महोत्सव सेक्टर-17 रेडक्रॉस भवन के नजदीक मनेगा: गीता का उपदेश किसी वर्ग के लिए नहीं, बल्कि पूरी मानवता के लिए : एसडीएम

इसके अतिरिक्त, बैटरी 5,000mAh की है, जिसे टाइप-सी पोर्ट का उपयोग करके चार्ज किया जा सकता है। और, अधिकांश बजट फोनों की तरह, ब्लेज़ एनएक्सटी 3.5 एमएम हेडफोन जैक को नहीं छोड़ता है।

हांसी के भाटोल में मजदूर की मौत: स्पीड ब्रेकर पर ट्रैक्टर उछलने से नीचे गिरा; ड्राइवर मौके से हुआ फरार

.

.

Advertisement