दिसंबर में ट्विटर ब्लू को गोल्ड, ग्रे और ब्लू चेकमार्क के साथ फिर से लॉन्च करने के लिए एलोन मस्क कहते हैं

 

ट्विटर ब्लू सेवा को अनिश्चितकाल के लिए निलंबित करने के बाद, एलोन मस्क ने अब घोषणा की है कि ट्विटर 2 दिसंबर, 2022 शुक्रवार को ट्विटर ब्लू सेवा को सक्षम करने वाली अपनी ‘ब्लू टिक’ को फिर से लॉन्च करेगा।

रोहतक में MBBS स्टूडेंट का स्वास्थ्य बिगड़ा: आधा घंटे नहीं मिली एंबुलेंस तो गाड़ी में लेकर पहुंचे इमरजेंसी, बढ़ा रोष

अपडेट की गई सेवा में विभिन्न संस्थाओं के लिए अद्वितीय चेकमार्क होंगे।

एलोन ने एक ट्वीट में कहा, “देरी के लिए खेद है, हम अस्थायी रूप से अगले सप्ताह शुक्रवार को सत्यापित लॉन्च कर रहे हैं।” चेक सक्रिय होने से पहले मैन्युअल रूप से प्रमाणित किया जाएगा।”

मस्क ने परिवर्तन को “दर्दनाक लेकिन आवश्यक” माना।

इस महीने की शुरुआत में, कंपनियों, व्यक्तियों और अन्य संस्थाओं को ट्विटर पर फर्जी खातों द्वारा प्रतिरूपित होने की अनुमति देने के लिए मस्क को आलोचना का सामना करना पड़ा। एलोन मस्क ने ट्विटर ब्लू की सदस्यता के लिए $ 8 मूल्य का टैग लगाया है, और हाल के एक ट्वीट के अनुसार, दिसंबर में सेवा के पुन: लॉन्च होने पर कीमत $ 8 रहेगी।

Google ने चेतावनी दी है कि GPU बग के कारण लाखों Android डिवाइस हैकिंग का शिकार हो सकते हैं

एलोन ने पहले ट्वीट किया था कि ट्विटर ब्लू को स्थगित कर दिया जाएगा “जब तक प्रतिरूपण को रोकने में उच्च विश्वास नहीं होता है।” कई फर्जी सत्यापित खातों ने धोखाधड़ी करने के लिए मशहूर कंपनियों और व्यक्तियों को सत्यापित करने और नकल करने के लिए ट्विटर ब्लू का इस्तेमाल किया।

कई बोगस सत्यापित ट्विटर ब्लू खातों ने ट्विटर पर कहर बरपाया। एक उपयोगकर्ता, दवा कंपनी – एली लिली की नकल करते हुए, ट्वीट किया कि दवा कंपनी अपने ग्राहकों को मुफ्त इंसुलिन प्रदान करेगी, जिससे शुक्रवार को सुबह के कारोबार में कंपनी का स्टॉक 5% नीचे चला गया।

बाद में, एक नकली निनटेंडो खाते ने मारियो को मध्यमा उंगली देते हुए एक चित्रण पोस्ट किया।

स्वर्णप्रस्थ संग्रहालय में फोटो प्रदर्शनी का उद्घाटन: सोनीपत के एसपी हिमांशु गर्ग बोले- जवानों की बहादुरी युवाओं के लिए प्रेरणादायक

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *