रेल के नीचे आने से व्यक्ति की मौत

74
Advertisement

मृत्तक रहता था मानसिक रूप से परेशान

एस• के• मित्तल   
सफीदों, उपमंडल के करसिंधू फाटक के पास रेल के नीचे आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। मृत्तक की पहचान गांव दरियापुर निवासी कृष्ण (48) के रूप में हुई है। बताया जाता है कि कृष्ण पिछले कई महीनों से मानसिक रूप से परेशान रहता था। मामले की सूचना रेलवे पुलिस को दी गई।
वहीं शव को सफीदों में नागरिक अस्पताल लाया गया। मिली जानकारी के अनुसार गांव करसिंधू फाटक के पास से गुजर रहे लोगों को एक व्यक्ति रेलवे लाईन के पास शव पड़ा हुआ दिखाई दिया। किसी ने उसकी पहचान करके इसकी सूचना परिजनों को दी। सूचना पाकर परिजन दौड़े-दौड़े मौके पर पहुंचे और मृत्तक की कृष्ण के रूप में पहचान की। मामले की सूचना रेलवे पुलिस को दी गई। रेलवे पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर सफीदों के नागरिक अस्पताल में पहुंचाया।
रेलवे पुलिस ने आवश्यक कार्रवाई करके शव का पोस्टमार्टम करवाकर उसे परिजनों को सौंप दिया। परिजनों ने बताया कि कृष्ण पिछले कई महीनों से मानसिक रूप से परेशान रहता था। उन्हे पता ही नहीं चला कि कब वह घर से निकलकर करसिंधू की तरफ निकल गया। इससे पहले भी वह घर से निकल जाता था लेकिन कुछ घंटों में ही वापिस लौट आता था। परिजनों ने बताया कि किसी के द्वारा सूचना दिए जाने पर उन्हे इस बात की जानकारी प्राप्त हुई। मृत्तक कृष्ण अपने पीछे पत्नी, दो बेटों व एक बेटी को छोड़कर गया है।
Advertisement