यह बजट स्मार्टवॉच एक Apple वॉच अल्ट्रा क्लोन है: भारत में कीमत और बहुत कुछ

15
यह बजट स्मार्टवॉच एक Apple वॉच अल्ट्रा क्लोन है: भारत में कीमत और बहुत कुछ
Advertisement

 

Apple वॉच अल्ट्रा का एक सस्ता प्रतिद्वंद्वी है

नए बजट स्मार्टवॉच का लुक प्रीमियम मॉडल जैसा है लेकिन इसके फीचर्स के बारे में क्या? यहाँ सभी विवरण हैं।

Apple Watch Ultra बाजार की सबसे महंगी स्मार्टवॉच में से एक है, जिसे ज्यादातर लोग खरीदने की ख्वाहिश रखते हैं। लेकिन अगर आप वॉच अल्ट्रा के आकर्षक डिजाइन से मंत्रमुग्ध हैं, तो आप निश्चित रूप से फायर-बोल्ट नामक ब्रांड से देश में एक बहुत सस्ता विकल्प पर विचार कर सकते हैं, जिसने अपनी ग्लैडिएटर बजट स्मार्टवॉच लॉन्च की है, जो कि ऐप्पल वॉच अल्ट्रा क्लोन है। लेकिन इसकी विशेषताओं के बारे में क्या और खरीदार के लिए इसकी कीमत कितनी है?

वैश्विक स्तर पर हजारों यूजर्स के लिए ट्विटर डाउन, वेब पर लॉग इन करने में असमर्थ यूजर्स

फायर-बोल्ट ग्लेडिएटर की कीमत 2,499 रुपये है जो वॉच अल्ट्रा से 30 गुना सस्ती है, जिसकी कीमत देश में 89,900 रुपये है। लेकिन क्या लुक्स के अलावा भी कुछ ऐसा ही है? ठीक है, बीहड़ Apple स्मार्टवॉच जैसे फीचर सेट की उम्मीद करना हास्यास्पद होगा लेकिन बजट सेगमेंट में ग्लैडिएटर एक अच्छा मामला बनाता है।

इस रेंज के अधिकांश वियरेबल्स की तरह, आपके पास 1.96 इंच का एक बड़ा स्क्वैरिश डिस्प्ले है जो एचडी रिज़ॉल्यूशन को सपोर्ट करता है और अल्ट्रा-स्लिम फ्रेम डिज़ाइन का दावा करता है। इसके साइड में एक उपयोगी क्राउन डायल भी है जिसका उपयोग स्मार्टवॉच पर विभिन्न सुविधाओं के बीच नेविगेट करने के लिए किया जा सकता है। स्क्रीन 600 निट्स की चरम चमक का वादा करती है जो बाहरी उपयोग के लिए काफी अच्छा है।

Fitbit को नए उपकरणों के लिए Google खाते की आवश्यकता होगी, वेबसाइट पर Google साइन-इन के लिए समर्थन समाप्त करना

यह बिल्ट-इन स्पीकर और माइक की बदौलत हैंड्स-फ्री ब्लूटूथ कॉलिंग भी प्रदान करता है। हमने इस श्रेणी में कुछ स्मार्टवॉच देखी हैं जो इस सुविधा का समर्थन करती हैं लेकिन इसकी गुणवत्ता और सार्वजनिक रूप से कॉल लेने के गोपनीयता पहलू के बारे में निश्चित नहीं हैं।

विकल्प वहाँ समाप्त नहीं होते हैं, क्योंकि आपके पास 123 अलग-अलग खेल मोड हैं, और रक्त ऑक्सीजन ट्रैकर के साथ हमेशा-चालू हृदय गति मॉनिटर से लैस है। कंपनी ने इसे IP67 रेटिंग और क्रैक रेजिस्टेंस देने में कामयाबी हासिल की है, जो वॉच अल्ट्रा जितनी मजबूत होने की संभावना नहीं है। आप पानी के अंदर ग्लेडिएटर का उपयोग नहीं कर सकते हैं या गहरे समुद्र में स्कूबा डाइविंग नहीं कर सकते हैं। फायर-बोल्ट इस सप्ताह के अंत में देश में ऑनलाइन चैनलों के माध्यम से उपलब्ध होगा।

.

.

Advertisement