वैश्विक स्तर पर हजारों यूजर्स के लिए ट्विटर डाउन, वेब पर लॉग इन करने में असमर्थ यूजर्स

 

ट्विटर वैश्विक स्तर पर हजारों उपयोगकर्ताओं के लिए डाउन है।

उपयोगकर्ताओं को माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफ़ॉर्म के वेब संस्करण में लॉग इन करने में समस्या का सामना करना पड़ रहा है

आउटेज ट्रैकिंग वेबसाइट डाउनडिटेक्टर डॉट कॉम के मुताबिक माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर बुधवार को हजारों यूजर्स के लिए डाउन रहा। कई यूजर्स को ट्विटर के वेब वर्जन पर लॉग इन करने में परेशानी का सामना करना पड़ा।

10,000 से अधिक उपयोगकर्ताओं ने संयुक्त राज्य अमेरिका में शाम 7:40 बजे ET तक सोशल मीडिया वेबसाइट तक पहुँचने में समस्याओं की सूचना दी। कुछ यूजर्स ने यह भी शिकायत की कि उनके ट्विटर नोटिफिकेशन काम नहीं कर रहे हैं।

एआई ने आखिरकार 2022 में खुद को स्मार्टफोन से आगे दिखाया

उपयोगकर्ताओं को माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफ़ॉर्म के वेब संस्करण में लॉग इन करने में समस्या का सामना करना पड़ रहा है।

भारत में, वेब पर ट्विटर का उपयोग करने का प्रयास करते समय, उपयोगकर्ताओं को यह संदेश मिला: “कुछ गलत हो गया, लेकिन चिंता न करें – यह आपकी गलती नहीं है। आइए फिर से प्रयास करें,” ताज़ा करने या लॉग आउट करने के विकल्पों के साथ।

आउटेज ट्रैकिंग वेबसाइट Downdetector.com ने कहा कि 10,000 से अधिक लोगों ने ट्विटर के साथ लगभग 6.05 बजे IST पर समस्याओं की सूचना दी। डाउनडेटेक्टर ने एक ट्वीट में कहा, “उपयोगकर्ता रिपोर्ट से संकेत मिलता है कि ट्विटर को 7:13 ईएसटी से समस्या हो रही है।”

एक अन्य ट्रैकिंग साइट, नेटब्लॉक्स ने एक ट्वीट में कहा: “ट्विटर मोबाइल ऐप और सूचनाओं सहित सुविधाओं को प्रभावित करने वाले अंतर्राष्ट्रीय आउटेज का सामना कर रहा है”।

Fitbit को नए उपकरणों के लिए Google खाते की आवश्यकता होगी, वेबसाइट पर Google साइन-इन के लिए समर्थन समाप्त करना

नेटब्लॉक्स ने ट्वीट में कहा, “घटना देश-स्तरीय इंटरनेट व्यवधान या फ़िल्टरिंग से संबंधित नहीं है।”

‘Martinez biggest son of a b***** in football’; ‘Go cry somewhere else’: France’s Adil Rami and Argentina’s Angel Di Maria in war of words over Emiliano Martinez

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!