‘मैंने सोचा था कि मैं फिर से क्रिकेट नहीं खेल सकता’: ग्लेन मैक्सवेल ने अपनी चोट के बारे में बात की

23
'मैंने सोचा था कि मैं फिर से क्रिकेट नहीं खेल सकता': ग्लेन मैक्सवेल ने अपनी चोट के बारे में बात की
Advertisement

 

ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल ने मंगलवार को एडिलेड स्ट्राइकर्स और मेलबर्न रेनेगेड्स के बीच बिग बैश लीग (बीबीएल) के खेल के दौरान फॉक्स क्रिकेट पर कमेंट्री करते हुए कहा, “मैंने सोचा था कि मैं फिर से क्रिकेट नहीं खेल सकता।”

भारत में Google पिक्सेल फ़ोन Android 13 बीटा अपडेट के माध्यम से 5G समर्थन प्राप्त करते हैं

इस घटना में 34 वर्षीय के बाएं पैर में फाइबुला टूट गया था और हड्डी को फिर से स्थापित करने के लिए नवंबर में उनकी सर्जरी की गई थी।

पूर्व टीम साथी ब्रैड हैडिन के साथ आकाशवाणी पर बोलते हुए मैक्सवेल ने कहा, “अस्पताल में वह पहला सप्ताह काफी कठिन था … मैंने सोचा था कि मैं फिर से क्रिकेट नहीं खेल सकता।”

उन्होंने कहा, “जब मैं अस्पताल में अपने पैर को देख रहा था तो ये विचार थे क्योंकि यह एक गुब्बारे की तरह लग रहा था।”

मैक्सवेल ने अस्पताल से घर लौटने के बाद अपने दर्दनाक अनुभव को भी साझा किया, “अस्पताल से वापस आने के बाद अगले हफ्ते मैं घर पर था और मुझे लगा कि घर पर यह बहुत आसान होने वाला है। (लेकिन) वहां नर्सों का न होना और लगातार दर्द की दवा न होना … शायद यह अब तक का सबसे अधिक दर्द था। बस घर के आसपास जाने की कोशिश करना भयानक था।

रामलीला मैदान में खंड स्तरीय महिला खेल प्रतियोगिता

मैक्सवेल ने स्वीकार किया कि उन्हें अपने ठीक होने पर गर्व है और उन्होंने कहा, “मुझे वास्तव में इस बात पर गर्व है कि मैंने दिन और रात में कितना काम किया है। मेरे पास बहुत सारी रातों की नींद नहीं है और मैं खुद को तैयार करने की कोशिश कर रहा हूं, रातें मेरे पैर के चारों ओर तकिए के साथ सोफे पर सो रही हैं और बर्फ के पैक मेरे बूट में घुसे हुए हैं।

ग्लेन मैक्सवेल चोट के समय मेलबर्न में एक हाउस पार्टी में एक पुराने स्कूली शिक्षक के साथ पिछवाड़े के हॉर्सप्ले में थोड़ा सा पैर टूट गया, जिसने ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर की गर्मी को मिटा दिया।

‘मैंने हमेशा सोचा था कि मेस्सी रोनाल्डो से बेहतर थे, लेकिन उनके साथ अभ्यास करने के बाद, मुझे पता था कि मैं सही था’: अबुबकर ने मसालेदार नोट पर अल नस्सर को छोड़ दिया .

.

Advertisement