मेटा के कॉरपोरेट डेवलपमेंट हेड 12 साल बाद कंपनी छोड़ेंगे

39
मेटा के कॉरपोरेट डेवलपमेंट हेड 12 साल बाद कंपनी छोड़ेंगे
Advertisement

 

फेसबुक के इंस्टाग्राम, व्हाट्सएप और ओकुलस के अधिग्रहण का नेतृत्व करने वाले मेटा के शीर्ष कार्यकारी अमीन ज़ूफ़ोनॉन ने पुष्टि की है कि वह 12 साल बाद तकनीकी दिग्गज को छोड़ रहा है।

फ़ेसबुक पोस्ट में, फ़ेसबुक में कॉर्पोरेट डेवलपमेंट के नामित उपाध्यक्ष, ज़ौफ़ोनॉन ने लिखा: “यहां कॉर्पोरेट विकास समारोह का नेतृत्व करना जीवन भर का अवसर रहा है”।

महम में महिला से तंग युवक ने खाया जहर: मौत के बाद बिफरे परिजन, रोड जाम करके पुलिस के विरुद्ध प्रदर्शन

Zoufonoun के अनुसार, “मेटा/फेसबुक में लगभग 12 अविश्वसनीय रूप से पूर्ण वर्षों के बाद, मैंने कंपनी छोड़ने का फैसला किया है।”

“इंस्टाग्राम, व्हाट्सएप और ओकुलस जैसे प्रमुख अधिग्रहणों से, विश्व स्तरीय नेतृत्व के साथ-साथ कई अन्य उद्योग-परिभाषित रणनीतिक पहलों पर काम करने के लिए, हर दिन मुझे प्रेरित करने वाली एक तारकीय टीम बनाने के लिए, मैं इससे बेहतर अनुभव नहीं मांग सकता था – जो कि यही कारण है कि मैं काफी समय से इस पर हूं, ”उन्होंने कहा।

पुलिसकर्मियों को भारी पड़ी दादागिरी: फाजिलपुर में शराब के नशे में सब इंस्पेक्टर समेत पांच पुलिस कर्मियों ने घर में रौब दिखाकर मांगा हुक्का, ग्रामीणों ने कर दी उनकी धुनाई

उन्होंने उल्लेख किया कि रणनीतिक प्रौद्योगिकी सौदे का काम बहुत तीव्र है, और वह इसे करीब दो दशकों से कर रहे हैं, यही वजह है कि वह थोड़ा ब्रेक लेना चाहते हैं।

“जो कुछ भी हो रहा है, इस यात्रा में शीर्ष पर कुछ भी कल्पना करना अभी कठिन है, जिसके लिए मुझे हमेशा बहुत गर्व और कृतज्ञता होगी,” ज़ूफ़ोनुन ने कहा।

उन्होंने कहा, “मैं कई चीजों को याद करूंगा, और शायद सबसे बढ़कर, उन दोस्तों और सहकर्मियों ने, जिन्होंने मेरे करियर के कुछ सबसे चुनौतीपूर्ण क्षणों में से कुछ को सबसे अधिक फायदेमंद और मजेदार बना दिया है,” उन्होंने कहा।

अंबाला अनाज मंडी का ACS ने किया दौरा: बोली-बारिश से नहीं हुआ नुकसान, बल्कि कटाई जल्दी हो गई

.

.

Advertisement