मार्कस रैशफोर्ड के हॉट स्कोरिंग फॉर्म के पीछे कई कारक हैं: एरिक टेन हैग

 

मार्कस रैशफोर्ड के अपने करियर में पहली बार 30-गोल सीज़न के कगार पर होने के साथ, मैनचेस्टर यूनाइटेड के प्रबंधक एरिक टेन हैग ने खुद को संतुष्टि का क्षण दिया।

“मुझे लगता है कि मैंने इसे गर्मियों में कहा था। यह सवाल कई बार आया कि क्या मैं रैशफोर्ड या (एंथनी) मार्शल पर विश्वास करता हूं, उनमें से एक 20 से अधिक गोल कर सकता है और मैंने हां कहा, “डचमैन ने शुक्रवार को याद किया।

निजी अस्पताल में डिलीवरी के बाद महिला की मौत्: डॉक्टर पर लगाए लापरवाही के आरोप, आज बोर्ड के द्वारा होगा पोस्टमार्टम

टेन हैग पहले युनाइटेड मैनेजर नहीं हैं जिन्होंने रैशफोर्ड पर अपना विश्वास जताया और स्कोरिंग टच की खोज की।

लुइस वैन गाल, जोस मोरिन्हो और ओले गुन्नार सोलस्कर के तहत इंग्लैंड के स्ट्राइकर के पास गर्म धारियाँ थीं, लेकिन उनकी असंगतता ने उच्चतम स्तर के गोल स्कोरर होने की उनकी क्षमता पर सवाल उठाया।

वह इस सीजन तक था।

यूरोपा लीग में गुरुवार को रियल बेटिस के खिलाफ उनका विजेता उनके करियर का सर्वश्रेष्ठ सीजन का 28वां सीजन था जो सप्ताह के हिसाब से बेहतर होता जा रहा है।

उनका पिछला सर्वश्रेष्ठ 2019-20 में था जब उन्होंने 22 गोल किए थे। पिछले सीजन में वह पूरे अभियान में केवल पांच रन ही बना पाए थे, एक ऐसा रन जिसने उन्हें इंग्लैंड की टीम से बाहर कर दिया था, और उनके संयुक्त भविष्य के बारे में संदेह पैदा कर दिया था।

रैशफोर्ड को टेन हैग के तहत रूपांतरित किया गया है, जिन्होंने पिछली गर्मियों में पूर्व ब्लैकबर्न फॉरवर्ड बेनी मैकार्थी को यूनाइटेड के स्ट्राइकर कोच के रूप में नियुक्त किया था।

नारनौल में कांग्रेस का हाथ जोड़ो अभियान: पूर्व मंत्री राव नरेंद्र बोले- भाजपा से धर्म जाति का जहर समाज में घोला

टेन हैग ने रश्फोर्ड को पिछले प्रबंधकों द्वारा इधर-उधर किए जाने के वर्षों के बाद हमले के बाईं ओर अपनी पसंदीदा स्थिति में एक सुसंगत भूमिका दी है।

फिर पूर्व अजाक्स कोच द्वारा खेले जाने वाले फुटबॉल का अधिक आक्रामक ब्रांड है, जिसने पहले ही लीग कप में यूनाइटेड को छह साल में पहली ट्रॉफी जीतते हुए देखा है, जबकि टीम अभी भी एफए कप और यूरोपा लीग के लिए संघर्ष में है।

“मुझे लगता है कि सबसे महत्वपूर्ण (बात) खेलने का तरीका है। यह उसे एक आधार देता है, उसे एक संरचना देता है, खेलने का तरीका उसके पक्ष में है क्योंकि मैं उसके कौशल को जानता था,” टेन हैग ने रविवार को फुलहम के खिलाफ यूनाइटेड के एफए कप क्वार्टरफाइनल से पहले एक संवाददाता सम्मेलन में कहा।

“फिर आपको कर्मचारियों की भी आवश्यकता है जो इसे बेहतर बना सकते हैं और इसे प्रगति कर सकते हैं। मुझे लगा कि हमें ऐसे स्टाफ की जरूरत है जो स्ट्राइकर्स के लिए विशिष्ट और जिम्मेदार हो। बेनी अच्छा काम कर रहा है। टेन हैग ने कहा: “यह कुल पैकेज है, और यह एक व्यक्ति के बारे में नहीं है।” रैशफोर्ड निश्चित रूप से अपने नए प्रबंधक के अधीन फल-फूल रहा है।

दिसंबर में विश्व कप से लौटने के बाद से अब तक उन्होंने अपने पिछले 24 मैचों में 19 गोल किए हैं।
उस संदर्भ में, मैनचेस्टर सिटी के स्ट्राइकर एर्लिंग हैलैंड ने अपने पिछले 18 मैचों में 16 रन बनाए हैं, जिसमें मंगलवार को चैंपियंस लीग में आरबी लीपज़िग के खिलाफ पांच शामिल हैं।

टेन हैग का मानना ​​है कि रैशफोर्ड का रिकॉर्ड और भी बेहतर हो सकता था।

उन्होंने कहा, “उन्होंने सीजन के दौरान प्रगति की, जब उन्होंने सीजन की शुरुआत की तो वह सबसे अच्छी स्थिति में भी नहीं थे।”

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!