प्रोग्राम, ऐप्स बनाने में मदद करने के लिए Reddit का आगामी डेवलपर प्लेटफ़ॉर्म

31
प्रोग्राम, ऐप्स बनाने में मदद करने के लिए Reddit का आगामी डेवलपर प्लेटफ़ॉर्म
Advertisement

 

सोशल डिस्कशन फोरम रेडिट ने घोषणा की है कि वह अपने डेवलपर प्लेटफॉर्म के लिए एक प्रतीक्षा सूची खोल रहा है, जो डेवलपर टूल और संसाधनों का एक सूट है, जो उन डेवलपर्स को सशक्त बनाएगा जिनके योगदान से प्लेटफॉर्म पर उपयोगकर्ताओं और 100,000 से अधिक सक्रिय समुदायों का समर्थन होगा।

कांग्रेस उम्मीदवार अजय माकन की याचिका पर नोटिस: भारतीय चुनाव आयोग और राज्यसभा सांसद कार्तिकेय शर्मा को 19 सितंबर तक देना है जवाब

वर्तमान में, रेडिट पर तृतीय-पक्ष डेवलपर्स मुख्य रूप से उन समुदायों के लिए मौन संसाधनों के रूप में काम करते हैं जिनकी वे परवाह करते हैं, सीमित संसाधनों और तदर्थ समर्थन का उपयोग करते हैं।

“रेडिट डेवलपर प्लेटफॉर्म यह सब बदल देगा। प्लेटफ़ॉर्म तीसरे पक्ष के डेवलपर्स के लिए सार्थक रेडिट एक्सटेंशन बनाने के लिए एक अवसर के रूप में काम करेगा, जो हमारे उपयोगकर्ताओं को पसंद आएगा, ”कंपनी ने एक ब्लॉगपोस्ट में कहा।

डेवलपर प्लेटफ़ॉर्म टीम हमारे तृतीय-पक्ष डेवलपर्स के लिए समर्थन, लचीलेपन और प्रदर्शन को बेहतर बनाने वाले प्रस्तावों को बनाने पर केंद्रित है।

पलवल में व्यक्ति की निर्ममता से हत्या: असावटी गांव में बरामदे में पड़ा मिला खून से लथपथ शव; पहले पीटा, फिर गला घोंटा

मंच ने कहा कि वह रेडिट अनुभव को बेहतर बनाने वाले ऐप बनाने के लिए अपने समुदाय के साथ काम करने के लिए उत्साहित है और यह सुनिश्चित करता है कि वे एक्सटेंशन खोजने योग्य और भरोसेमंद हों।

कंपनी ने कहा, “जैसा कि हम रेडिट को बढ़ाना और बढ़ाना जारी रखते हैं, हम उन लोगों के साथ संरेखण प्रदान करना और बनाए रखना चाहते हैं जो रेडिट के मार्गदर्शक सिद्धांतों और व्यापक मूल्यों के आसपास उपकरण बना रहे हैं।”

“हमारे डेवलपर प्लेटफ़ॉर्म के प्रारंभिक रोलआउट के साथ, हम सभी को संसाधन और टूल खोजने, हमारे बीटा में भाग लेने और उनके प्रश्नों के सर्वोत्तम उत्तर प्राप्त करने का एक आसान तरीका प्रदान कर सकते हैं,” यह जोड़ा।

पानीपत में जोमेटो ब्यॉय से लूट: चाकू की नोंक पर दो बदमाश साढ़े 12 हजार-मोबाइल-नकदी ले गए; मारपीट भी की

.

.

Advertisement