पानीपत में जोमेटो ब्यॉय से लूट: चाकू की नोंक पर दो बदमाश साढ़े 12 हजार-मोबाइल-नकदी ले गए; मारपीट भी की

 

 

हरियाणा के पानीपत शहर के जीटी रोड पर आनंद गार्डन के पास पांच बदमाशों ने जोमेटो कंपनी के डिलीवरी ब्वॉय पर हमला कर साढ़े 12 हजार रुपये, मोबाइल फोन और बाइक लूट ली। बदमाशों ने वारदात को पिस्तौल व चाकू की नोंक पर अंजाम दिया।

करनाल में गाड़ी के आगे आए आवारा पशु: टला बड़ा हादसा, गाड़ी में उत्तर प्रदेश से लेकर आ रहा था गुड, गाड़ी का शीशा तोड़कर निकला ड्राइवर को बाहर

इससे पहले बदमाशों ने युवक के साथ मारपीट भी की। पीड़ित ने पेट्रोल पंप पर जाकर पंप कर्मचारियों के मोबाइल से पुलिस को घटना की सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मामले में अज्ञात पर केस दर्ज कर लिया है।

पीड़ित का आरोप: बदमाशों के पास देसी पिस्तौल भी थी

तेज कॉलोनी निवासी मोनू राणा पुत्र सतपाल राणा ने बताया कि वो जोमेटा कंपनी में बतौर डिलीवरी ब्वॉय काम करता है। वह यमुना एंक्लेव से ऑर्डर देकर गो‌हाना मोड़ की ओर जा रहा था। आनंद गार्डन के पास उसके मोबाइल पर एक कॉल आई।

हांसी में फर्नीचर की दुकान में चोरी: चोर ने CCTV कैमरें तोड़े; अलमारी रखे 50 हजार रुपये और एलईडी चुराई

उसने कॉल सुनने के लिए बाइक रोक ली। इसी वक्त दो बाइक पर पांच युवक आए। आते ही उसके मोबाइल पर झपट्टा मारकर मोबाइल छीन लिया। फिर उसको धक्का देकर नीचे गिरा दिया गया।

एक युवक ने उसके माथे पर पिस्तौल व दूसरे ने पेट पर चाकू अड़ा दिया। बाकी ‌तीन युवकों ने उसके साथ मारपीट कर पर्स लूट लिया। पर्स में साढ़े 12 हजार रुपए थे। बदमाश उसका मोबाइल व बाइक भी लूट ले गए।

 

खबरें और भी हैं…

.
महान देशभक्तों के त्याग और बलिदान स्वरूप मिली आजादी: विधायक महिपाल ढांडा

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *