ज्वाइंट एक्शन कमिटी रिटायर्ड कर्मचारी हरियाणा की मीटिंग का आयोजन

32
Advertisement

 

  • NIRMAL SANDHU

(SHALU)करनाल मानव सेवा संघ में ज्वाइंट एक्शन कमिटी रिटायर्ड कर्मचारी हरियाणा की मीटिंग का आयोजन किया गया ,जिसमें सैकड़ों की संख्या में रिटायर्ड कर्मचारियों ने भाग लिया। जिसमें सिविल पेंशनर्स वेलफेयर एसोसिएशन के प्रेस सचिव राम प्रकाश शर्मा ने बताया कि मीटिंग करने का मुख्य उद्देश्य अपनी मांगों को लेकर चर्चा करना है साथ ही कर्मचारियों के द्वारा एक शांति मार्च भी निकाला । इसके बाद रिटायर कर्मचारियों ने अपनी मांगों को लेकर मुख्यमंत्री के नाम डीसी कार्यालय में ज्ञापन सौंपा जिसमें उनकी मांगों में सात मांगे शामिल है।

Microsoft जल्द ही आउटलुक में टीमों को एकीकृत करने की योजना बना रहा है

65,70,75 वर्ष आयु पूर्ण होने पर मूल फैशन में क्रमश 5,10 ,15, की वृद्धि की जाए जैसे कि पंजाब चंडीगढ़ हिमाचल आंध्र प्रदेश केरल तेलंगना तथा कुछ अन्य राज्य सरकारों ने प्रावधान किया हुआ है ।कैशलेस इलाज की सुविधा सभी बीमारियों के लिए लागू की जाए। पुरानी पेंशन नीति बहाल की जाए जैसे कि राजस्थान छत्तीसगढ़ हिमाचल व पंजाब राज्य में लागू करने की घोषणा की है।

Nokia ने भारत में बजट-अनुकूल C31 स्मार्टफोन लॉन्च किया: मूल्य, विशिष्टता और बहुत कुछ

मेडिकल भत्ता ₹1000 से बढ़ाकर तीन हजार प्रति मास किया जाए क्योंकि अब दवाइयों के रेट बढ़ने के साथ-साथ डॉक्टरों ने अपनी परामर्श फीस बढ़ा दी है। फैमिली पेंशन के लिए भी एलटीसी का प्रावधान किया जाए। कोटेशन की रिकवरी की अवधि 15 वर्ष से घटाकर पूर्व की भांति 12 वर्ष की जाए।

खूनी खेल: विधायक के करीबी की खरीदी जमीन पर खूनी खेल, एक प्रॉपर्टी डीलर ने दूसरे की छाती में गोली मार की हत्या

हाई कोर्ट सुप्रीम कोर्ट द्वारा रिटायर कर्मचारियों के बारे में दिए गए फैसलों को सामान्य करण करके सभी पर लागू की जाए। इस मौके पर एसोसिएशन के प्रधान एस एल दुरेजा,जरनैल सिंह सांगवान ,किताब सिंह ,देवराज ,मेहर सिंह ,प्रेम सिंह सैनी ,एमएलए सहगल ,आजाद सिंह महेंद्र सिंह इत्यादि लोग मौजूद रहे।

Advertisement