दुराचारिओं के खिलाफ तुरंत कार्यवाही की जाए- देश की बेटियों को न्याय तुरंत मिले: महेन्द्र राठी

 आज आम आदमी पार्टी जिला करनाल  ने गांधी चौक पुरानी कचहरी के सामने देश की बेटियों के साथ जो कुछ हो रहा है, उस के विरोध में धरना प्रदर्शन किया ।  धरना प्रदर्शन पर  पहुंचे सैकडों कार्यकर्ताओं  और पार्टी  नेताओं की उपस्थिति  में जिला  अध्यक्ष महेंद्र राठी ने कहा कि आज हरियाणा प्रदेश में और केंद्र  में विशेष पार्टी का शासन है । इस पार्टी के शासन में बेटियां कितनी सुरक्षित हैं , आप सब भली भांति जानते हैं।  22 जनवरी 2015 को इस पार्टी के एक  नेता ने ‘बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ’ का नारा दिया था।
  जब कि सबसे ज्यादा बेटियां इसी पार्टी  के शासन में असुरक्षित महसूस कर रही हैं। असुरक्षा के माहौल में त्राहि-त्राहि चारों ओर हो रही है । बार-बार आवाज उठाने के बाद भी सरकार के कानों पर जूं नहीं रेंग रही है।  चाहे वह कोच का मुद्दा हो,  खिलाड़ियों का मुद्दा हो, या दिल्ली वुमन कमीशन की चेयरमैन का मुद्दा हो
 करनाल में भी इस पार्टी के शासन में बेटियों के साथ गलत हो रहा है । विशेष पार्टी के नेताओं पर बार-बार गंभीर आरोप लग रहे हैं । परंतु बेटियों की सुरक्षा के लिए कोई भी कदम नहीं उठाए जा रहे हैं।  आज इस मंच से जनता को अपील की जाती है कि दूराचारिर्यों के आचरण के खिलाफ आवाज उठाएं । जाति, वर्ग, राजनीतिक पार्टी, आदि से ऊपर उठकर  एक हो और बेटी और महिलाओं की सुरक्षा के लिए सरकार पर दबाव बनाएं।  उन्होंने सरकार से भी अपील की कि वह आरोपित व्यक्तियों को देश की आन बान शान झंडे को 26 जनवरी 2023 को फहराने  की इजाजत ना दें।  बल्कि उनके विरुद्ध तुरंत कार्रवाई की जाए ।
इस मौके पर प्रेस को वरिष्ठ कार्यकर्ता सुनील बिंदल,  जिला संगठन मंत्री लाडी संधू, सचिव ममता कुमारी, विधानसभा अध्यक्ष करनाल संजीव मेहता, घरोंडा अध्यक्ष  रणदीप राणा, राजीव गोंदर,  पंचायती राज के जिला अध्यक्ष निर्मल स्टोंडी आदि ने संबोधित किया।  वरिष्ठ कार्यकर्ता सुनील बिंदल ने अपने संबोधन में कहा कि हरियाणा सरकार 26 जनवरी को झंडा फहराने की इजाजत गंभीर आरोपित व्यक्ति  के आदेश को बदलें । इस मौके पर रामपाल बजिदा,  गुरमीत कौर,  अजीत संगठन मंत्री निलोखेड़ी  ने प्रेस को अपनी  बातन कही। वरिष्ठ महिला कार्यकर्ता गौतम जैन उपस्थित रही।  इस मौके पर पार्टी की नीतियों से प्रभावित होकर रितु कटारिया ने पार्टी का दामन थामा।  प्रदर्शन 11:00 बजे प्रारम्भ  हुआ और 1:30 बजे केंद्र सरकार और हरियाणा सरकार का पुतला पत्रकारों की उपस्थिति में महिलाओं द्वारा द्वारा फूंका गया ।
इस मौके पर नरेंद्र सिंह पंजीरथ, राजा कश्यप, धर्मपाल , रोहित मान, आनंद, लाल,  कुलदीप, बलकार, राजू,पवन,गुलाब सिंह महला,  वरिष्ठ कार्यकर्ता रेखा गुर्जर, धर्मपाल, संदीप कुमार, वसंत सिंह, सुरजीत सिंह, सतीश कुमार, प्रवीण पूनिया युवा करनाल अध्यक्ष,  निर्मल सिंह एडवोकेट,सचिन कुमार एडवोकेट, अभिषेक शर्मा एडवोकेट, लाभ सिंह फौजी, संदीप, संदीप राणा, हरसंदीप सिंह, वरदान खेड़ा, प्रवीण, जसपाल सिंह, लख्मीचंद, वीरेंद्र कपूर, राकेश कुमार, विशाल मेहता, अमित हिंदुस्तानी, गुरिंदर कौर, अमित शर्मा , विक्रम शर्मा,रितु कटारिया, राजेंद्र कल्याण पूजम आदि कार्यकर्ता मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!