‘जब वह इस तरह के शॉट खेलते हैं, तो यह एक अलग शुभमन गिल होता है’: गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने शतक की तारीफ की

 

गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या अपने स्टार बल्लेबाज शुभमन गिल की जमकर तारीफ कर रहे थे, जिन्होंने रविवार को इंडियन प्रीमियर लीग 2023 के अंतिम ग्रुप चरण के खेल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर पर टीम को छह विकेट से जीत दिलाने के लिए शतक बनाया।

करनाल में मां बेटे पर तेजधार हथियार से हमला: जमीनी विवाद से जुड़ा है मामला, तीन के खिलाफ मामला दर्ज

जबकि गुजरात ने पहले ही तालिका में अपना शीर्ष स्थान सील कर लिया था, हार का मतलब है कि आरसीबी प्लेऑफ़ के लिए कटौती नहीं करेगी, मुंबई इंडियंस गुजरात, चेन्नई सुपर किंग्स और लखनऊ सुपर जायंट्स में शामिल हो जाएगी।

गुजरात को इसके बाद गिल से धमाकेदार पारी की जरूरत थी विराट कोहली अपना सातवां आईपीएल शतक जमाकर पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी को 20 ओवर में पांच विकेट पर 197 रन तक पहुंचाया। गिल ने हालांकि 52 गेंद में 104 रन की पारी खेली विजय शंकर बारिश से विलंबित मैच में 35 में से 53 रन बनाकर जीत पर मुहर लगा दी।

मैच के खिलाड़ी पर बोलते हुए, गुजरात के कप्तान पंड्या ने कहा: “वह जानता है कि जब वह उन क्रिकेटिंग शॉट्स खेलता है, तो यह एक अलग शुभमन गिल है। वह कोई मौका नहीं देते हैं और इससे दूसरे बल्लेबाज को भी आत्मविश्वास मिलता है।”

10वीं और 12वीं की परीक्षा परिणाम के बाद अब…: आईटीआई में दाखिले शुरू, परिवार‎ पहचान पत्र के बिना नहीं मिलेगा‎

उन्होंने आगे कहा, “लड़कों ने जो शांति दिखाई वह शानदार थी। हम गति को जारी रखना चाहते थे। हमने आज बहुत सारे बॉक्स चेक किए हैं। हमने शुरुआत में 197 रन ले लिए होते, लेकिन हमने अच्छी गेंदबाजी नहीं की। यह कोहली की एक विशेष पारी थी, लेकिन हम डेथ ओवरों के लिए बहुत जल्दी चले गए। मैं लड़कों से इससे बेहतर कुछ नहीं मांग सकता। पिछले साल हमारे लिए सब कुछ अच्छा रहा। हम उम्मीद कर रहे थे कि लोग हमें चुनौती देंगे। लड़कों ने जबरदस्त चरित्र दिखाया।

इस बीच, गिल ने शुरुआती सीज़न के बारे में बात की जब उनके फॉर्म में होने के बावजूद शतक उनसे दूर हो रहे थे।

“मैं अच्छी फॉर्म में हूं, यह एक शुरुआत करने और इसे एक बड़ी फॉर्म में बदलने के बारे में है। टूर्नामेंट के कारोबारी अंत में यह सब मेरे लिए काम कर रहा है। आपको टी20 क्रिकेट में शॉट खेलते रहने की जरूरत है। पहले सीज़न में, मैं शुरुआत कर रहा था, 40 और इसी तरह। लेकिन शॉट फील्डर के हाथ लग जाते थे। मैं अपने खेल को जानता हूं, मैं इसे आगे बढ़ाता रहूंगा। के खिलाफ खेलना रोमांचक होगा चेन्नई चेन्नई में।

.‘जब वह इस तरह के शॉट खेलते हैं, तो यह एक अलग शुभमन गिल होता है’: गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने शतक की तारीफ की

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!