गणतंत्र दिवस समारोह को लेकर 6 को एसडीएम लेंगे बैठक

55
Advertisement
एस• के• मित्तल 
सफीदों,         आगामी 26 जनवरी को नगर के रामलीला मैदान में आयोजित होने वाले गणतंत्र दिवस समारोह को लेकर एसडीएम सत्यवान सिंह मान आगामी 6 दिसंबर को प्रात: 11 बजे नगर के मिनी सचिवालय में अधिकारियों की बैठक लेंगे। एसडभ्ीएम कार्यालय की ओर से जारी पत्र में सफीदों व पिल्लूखेड़ा के सभी विभागों के अधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं कि वह तय समय पर इस बैठक में पहुंचे।
इसके अलावा खंड शिक्षा अधिकारी सफीदों व पिल्लूखेड़ा को कहा गया है कि वे अपने-अपने अधीनस्थ सफीदों व पिल्लूखेड़ा में स्थित सरकारी व गैर सरकारी विद्यालयों के प्रधानाचार्यों व मुख्याध्यापकों बैठक में हिस्सा लेने के लिए कहें। पत्र में अधिकारियों से कहा गया है कि पूर्व वर्षों की भांति इस वर्ष भी 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस धूमधाम से मनाया जाएगा।
सभी अधिकारी अपने-अपने विभाग के उत्कृष्ट सेवाएं देने वाले कर्मचारियों के नामों के नामों की सिफारिश 10 जनवरी तक भेजें ताकि उनके नामों व कार्यों के बारे में विचार-विमर्श करके उन्हे गणतंत्र दिवस समारोह में सम्मानित किया जा सके। गणतंत्र दिवस समारोह के अवसर पर उपमंडल सफीदों की महिला खिलाडिय़ों जिन्होंने नेशनल लेवल पर मेडल प्राप्त किया है, उनको भी सम्मानित किया जाएगा। इसलिए अधिकारी नेशनल लेवल पर मेडल प्राप्त खिलाडिय़ों के नाम भी 10 जनवरी तक भिजवाना सुनिश्चित करें।
Advertisement