कैथल विधायक लीलाराम ने दिया विवादित बयान, AAP को बताया आतंकवादियों से मिली हुई पार्टी

109
कैथल विधायक लीलाराम ने दिया विवादित बयान, AAP को बताया आतंकवादियों से मिली हुई पार्टी
Advertisement

 

कैथल. अपने विवादित बयानों की वजह से लगातार सुर्खियों में रहने वाले कैथल के विधायक लीलाराम गुर्जर एक बार फिर से चर्चा में आ गए हैं. इस बार उन्होंने आम आदमी पार्टी के नेताओं को आंतकवादी गतिविधयों के साथ मिलने वाले बताया है. कैथल में आयोजित एक प्रोग्राम में पत्रकारों से बातचीत करते हुए लीलाराम गुर्जर ने कहा कि ‘आप’ आतंकवादियों से मिली हुई पार्टी है. पिछले 1 महीने से पंजाब और  देश में लगातार हो रही आतंकवादी गतिविधियों में कहीं न कहीं आम आदमी पार्टी के नेताओं की संलिप्तता रही है.

परमात्मा के यथार्थ ज्ञान से समाज में फैली कुरीतियों को दूर करने का लिया संकल्प

बता दें कि यह कोई पहली बार नहीं है कि लीलाराम ने ऐसा विवादित बयान दिया है. इससे पहले भी लीला राम के कई बयान विवादित रहे जिस को लेकर खूब हंगामा हुआ. इसके साथ ही लीलाराम को अपनी ही सरकार के खिलाफ बयान देने के लिए भी जाना जाता है. लीला राम ने अपने निवास स्थान पर प्रेस वार्ता कर बताया था कि अधिकारी उनकी कोई भी सुनवाई नहीं करते. इससे पहले लीलाराम का एक और विवादित बयान आया था जिसमें उन्होंने कहा था कि मोदी जी के आदेश मिलते ही मियां जी का 1 घंटे में देश से सफाया कर देंगे. इसके बाद किसान आंदोलन के लिए भी किसानों को खालिस्तानियों से जोड़कर बयान दिया था.

करनाल में पकड़े गए 4 आतंकियों में से 2 को मिली 3 दिन की पुलिस रिमांड, बाकी को न्यायिक हिरासत

 हरियाणा में इनकी दाल गलने वाली नहीं है

इसके साथ ही आम आदमी पार्टी पर बोलते हुए लीलाराम ने कहा कि दिल्ली में अन्ना हजारे के आंदोलन उठाकर दिल्ली में अपनी सरकार बनाने में कामयाब हुए हैं. वैसे ही किसान आंदोलन का फायदा उठाकर पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बनी है लेकिन हरियाणा में इनकी दाल गलने वाली नहीं है.

सभी विश्वविद्यायलों को KG से PG तक शिक्षा मुहैया करानी चाहिए: खट्टर

आम आदमी पार्टी ने कांग्रेस पर बोला हमला

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता व पूर्व सांसद डा. अशोक तंवर का कहना है कि हरियाणा में ही नहीं बल्कि देश में कांग्रेस का नामोनिशान खत्म हो रहा है. हरियाणा में कांग्रेस के चार कार्यकारी अध्यक्ष नियुक्त करना मरती पार्टी के जनाजा को कंधा देने के समान है. डॉ. अशोक तंवर चरखी दादरी में आप पार्टी कार्यालय का उद्घाटन करने पहुंचे थे. उनके साथ पार्टी के वरिष्ठ नेता व पूर्व रोडवेज जीएम धनराज कुंडू व जिलाध्यक्ष रिंपी फौगाट भी थे. तंवर ने इस मौके पर कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और कई तरह से पार्टी की टांग खिंचाई की. उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस भाजपा के आगे झुकी हुई है.

.

.

Advertisement