एचपी पैविलियन 14 प्लस ओवरव्यू: इस वर्क-ओरिएंटेड लैपटॉप को खरीदने के शीर्ष कारण

24
एचपी पैविलियन 14 प्लस ओवरव्यू: इस वर्क-ओरिएंटेड लैपटॉप को खरीदने के शीर्ष कारण
Advertisement

 

संतृप्त विंडोज पीसी बाजार में, किसी उत्पाद, विशेष रूप से लैपटॉप के लिए सही संतुलन बनाना मुश्किल हो सकता है। दैनिक कार्यों को सुविधाजनक बनाने के लिए पर्याप्त शक्तिशाली होने के अलावा, लैपटॉप का विश्वसनीय होना सर्वोपरि है।

एचपी लंबे समय से विंडोज लैपटॉप बना रहा है, और पिछले कुछ वर्षों में, ब्रांड बाजार में कुछ बेहतरीन काम करने वाले लैपटॉप की पेशकश करने के लिए अपनी उत्पाद लाइन को परिष्कृत करने में सक्षम है।

बांड पालिसी को लेकर MBBS छात्रों का विराध जारी: रात को किया अनोखा प्रदर्शन, थाली चम्मच बाजते हुए उतरे सड़कों पर

एचपी पैविलियन प्लस 14 ब्रांड का सबसे पतला पैविलियन लैपटॉप है जो अभी तक सामने आया है और इंटेल कोर i5-12500H और 16GB DDR4 रैम के लिए फॉर्म फैक्टर और प्रदर्शन को देखते हुए, लैपटॉप एक आदर्श कार्य लैपटॉप बन जाता है, विशेष रूप से तब जब बहुत कुछ दूर के लोग काम कर रहे हैं।

एचपी पैविलियन 14 प्लस पर विचार करने के शीर्ष चार कारण यहां दिए गए हैं:

दिखाना

HP Pavillion 14 Plus में 14-इंच की 2.2K IPS स्क्रीन है, जिसका आस्पेक्ट रेशियो 16:10 है। विशिष्टताओं के अलावा, एचपी पैविलियन 14 प्लस अच्छा रंग प्रजनन प्रदान करता है और 100% एसआरजीबी स्पेक्ट्रम को कवर करता है, जो इसे रंग सुधार और भारी वर्कफ़्लो के लिए आदर्श बनाता है, जिसकी पेशेवरों को आवश्यकता होती है।

300 निट्स की चमक भी लैपटॉप को कैफे जैसे उज्ज्वल परिदृश्यों में उपयोग करने के लिए आदर्श बनाती है और, शायद, एक अच्छी तरह से प्रकाशित कार्यालय की मंजिल।
डिस्प्ले, निस्संदेह, किसी भी लैपटॉप के सबसे महत्वपूर्ण भागों में से एक है, और एचपी पैविलियन 14 प्लस निराश नहीं करता है।

153 किलो के आरोपी को जमानत: हाईकोर्ट ने कहा-आरोपी में यह लक्षण नहीं बल्कि अपने आप में एक बीमारी

डिजाइन और पोर्टेबिलिटी

चलते-फिरते पेशेवरों के लिए, पतला और हल्का लैपटॉप रखना सर्वोपरि है। HP Pavillion 14 Plus सिर्फ 16.5mm पतला है और इसका वजन 1.4 KG है, जिससे इसे हर जगह ले जाना आसान हो जाता है। एचपी का कहना है कि ई-कचरे को कम करने के लिए लैपटॉप की एल्युमीनियम चेसिस को रिसाइकिल करने योग्य एल्युमीनियम से बनाया गया है। निर्माण की गुणवत्ता एक ठोस एस-टियर है, जिसमें कोई ध्यान देने योग्य चरमराती या फ्लेक्स नहीं है।

इसके अलावा, लैपटॉप का बैकलिट कीबोर्ड उत्कृष्ट प्रतिक्रिया और एक संतोषजनक टाइपिंग अनुभव प्रदान करता है।

प्रदर्शन

जबकि लैपटॉप एचपी के अपने ओमेन गेमिंग लैपटॉप के साथ-साथ प्रदर्शन करने में सक्षम नहीं हो सकता है, एचपी पैविलियन 14 प्लस भी कोई स्लच नहीं है। Intel Core i5-12500H और 16GB DDR4 RAM द्वारा संचालित, 3200 MHz पर देखे गए, Intel Xe ग्राफिक्स के साथ, लैपटॉप में दिन-प्रतिदिन के कार्यों और यहां तक ​​कि हल्के गेमिंग के माध्यम से कोई समस्या नहीं है।

एडोब क्रिएटिव सूट के साथ सुधार अनुकूलन के लिए धन्यवाद, इंटेल कोर i5-12500H बुनियादी वीडियो वर्कफ़्लोज़, फ़ोटोशॉप जैसे ऐप पर छवि संपादन और यहां तक ​​​​कि UI / UX कार्य के माध्यम से शक्ति प्रदान कर सकता है।

पैविलियन 14 प्लस के आकार और पोर्टेबिलिटी को देखते हुए, लैपटॉप एक संतुलित अनुभव और कीमत के लिए उत्कृष्ट प्रदर्शन प्रदान करता है, यानी भारत में 79,990 रुपये।

नोमिनेशन वापसी के लिए दबाव: सरपंच प्रत्याशी को नोमिनेशन वापस लेने की धमकी देने पर केस दर्ज

बॉयोमेट्रिक्स

आज के इस युग में, किसी भी डिवाइस पर बायोमेट्रिक प्रमाणीकरण प्रणाली होना – फिर चाहे वह लैपटॉप हो या स्मार्टफोन, एक आवश्यकता है। एचपी पैविलियन 14 प्लस में तीर कुंजियों के नीचे एक त्वरित और विश्वसनीय फिंगरप्रिंट रीडर है, और मैकबुक के विपरीत, यह पावर बटन में एकीकृत नहीं है। हालाँकि, यह उत्तरदायी रहता है और आपको सेकंड के भीतर अपने लैपटॉप में लॉग इन करने की अनुमति देता है।

https://www.youtube.com/watch?v=/guw90In2zGc

I/O बेहतर हो सकता था, क्योंकि दाईं ओर लैपटॉप के दो यूएसबी टाइप-सी पोर्ट थंडरबोल्ट कार्यक्षमता का समर्थन नहीं करते हैं, और एक समर्पित एसडी कार्ड स्लॉट गायब है।

कुल मिलाकर, एचपी पैविलियन 14 प्लस एक संतुलित अनुभव का वादा करता है जिसका अधिकांश कामकाजी पेशेवर आनंद लेंगे।

महामारी बूम फिर पतन: जकरबर्ग का मेटा टेक जॉब्स के लिए 11k कर्मचारियों की छंटनी है | यहाँ पर क्यों

.

.

Advertisement