अनेजा स्कूल की छात्रा तनिषा गुप्ता ने दसवीं में 96.4 प्रतिशत अंक हासिल कर मैरिट में स्थान पाया

52
Advertisement

BY NIRMAL SANDHU

इन्द्री
सीबीएसई द्वारा घोषित दसवीं कक्षा के वार्षिक परिणामों में अनेजा सिटी हार्ट स्कूल इन्द्री के विद्यार्थियों ने अव्व्ल अंक हासिल कर स्कूल का नाम रोशन किया है। शानदार परिणाम आने से स्कूल के सभी विद्यार्थियों व अध्यापकों में खुशी का माहौल है। इस अवसर पर आज स्कूल प्रशासन द्वारा बच्चों को मिठाई खिलाकर मुंह मीठा करवाया गया।

कल होगा भगवान शिव का जलाभिषेक: कांवड़ियों की सुरक्षा को लेकर हर चौक पर पुलिस तैनात, SP ने किया निरीक्षण

इस बारे में जानकारी देते हुए स्कूल के प्रिंसीपल विजय अनेजा ने बताया कि सीबीएसई द्वारा दसवीं कक्षा के परिणामों में बच्चों ने बहुत ही अच्छा प्रदर्शन किया है। स्कूल का परिणाम शत प्रतिशत रहा है। उन्होंने बताया कि स्कूल की छात्रा तनिषा गुप्ता ने 96.4 प्रतिशत अंक हासिल कर मैरिट में स्थान हासिल किया है। इसी प्रकार 10 अन्य  विद्यार्थियों ने 82 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त कर मैरिट में स्थान पाया । उन्होंने बताया कि 28 विद्यार्थियों ने प्रथम श्रेणी हासिल की है। विजय अनेजा ने बताया कि स्कूल में बच्चों को किताबी शिक्षा के साथ साथ अन्य हर प्रकार की गतिविधियां के बारे में भी जानकारी दी जाती है।

पति-पत्नी के झगड़े में रातभर ‘घमासान’: सोनीपत के मोईहुड्‌डा में सालों ने अपहरण करके जीजा को पीटा; दूसरी तरफ मां-बेटे की धुनाई

समय समय पर विभिन्न विषयों के कंपीटिशन वगैरा होते रहते है। इसी प्रकार योगा, खेल प्रतियोगिताएं, धार्मिक व सामाजिक कार्यक्रमों का आयोजन कर बच्चों को हर क्षेत्र में निपुणता हािसल करवाने का प्रयास किया जाता है। स्कूल के प्रिंसीपल विजय अनेजा ने सभी विद्यार्थियों को ओर अधिक मेहनत करने व अपने द्वारा निधार्रित लक्ष्य को हासिल करने की सीख दी। इस मौके पर स्कूल के अध्यापकों व बच्चों के अभिभावकों ने भी अव्वल रहने वाले बच्चों का मुंह मीठा करवाया तथा उनके उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी। सभी अव्वल रहने वाले विद्यार्थियों ने अपनी सफलता का सारा श्रेय अपने अध्यापकों व अभिभावकों को दिया। इस अवसर पर काफी संख्या में स्कूली अध्यापक व अभिभावक मौजूद रहे।

 

 

ISC बोर्ड 12वीं कक्षा का परिणाम जारी: लड़कों को पछाड़ फिर लड़कियों ने मारी बाजी, अंजली को मेडिकल स्ट्रीम में मिले 98.8% अंक

Advertisement