Poco M5 आज लॉन्च: यहां देखें लाइवस्ट्रीम कैसे देखें और इस मिड-रेंजर से क्या उम्मीद करें

29
Poco M5 आज लॉन्च: यहां देखें लाइवस्ट्रीम कैसे देखें और इस मिड-रेंजर से क्या उम्मीद करें
Advertisement

 

Poco M5 को बजट 4G ऑफर के तौर पर लॉन्च किया जाएगा। (छवि क्रेडिट: पोको इंडिया)

Poco M5 सिंथेटिक लेदर बैक पैनल के साथ टू-टोन कलर स्कीम के साथ आएगा। स्मार्टफोन भारत में 5:30 PM IST पर लॉन्च होगा।

स्मार्टफोन ब्रांड Poco भारत में अपना नया Poco M5 स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है भारत आज। Poco M5 को 5:30 PM IST पर लॉन्च किया जाएगा, और यह ब्रांड की ओर से बजट-केंद्रित पेशकश के रूप में आएगा। पोको पिछले कुछ दिनों से स्मार्टफोन को टीज कर रहा है, आगामी लॉन्च के लिए डिजाइन और कैमरा सैंपल को लेकर। Poco M5 लॉन्च होने में बस कुछ ही घंटे बचे हैं, यहां बताया गया है कि आप इस इवेंट को कैसे लाइव देख सकते हैं और क्या उम्मीद कर सकते हैं।

गणेश विसर्जन पर उचित व्यवस्था बनाने की मांग: यमुनानगर में डीसी से मिले व्यापारी; शैलजा पार्क में हो प्रबंध, यमुना में एंट्री बैन करें

POCO M5 के लॉन्च इवेंट को लाइव कैसे देखें?

Poco M5 का लॉन्च आज शाम 5:30 बजे लाइव स्ट्रीम किया जाएगा। जो लोग लॉन्च इवेंट को लाइव देखना चाहते हैं, वे कंपनी के यूट्यूब और सोशल मीडिया चैनलों में प्लग इन कर सकते हैं। वैकल्पिक रूप से, पाठक इस पैराग्राफ के नीचे एम्बेड किए गए वीडियो से पोको एम 5 लॉन्च को लाइव भी देख सकते हैं।

POCO M5 लॉन्च: क्या उम्मीद करें

Poco M5 5G स्मार्टफोन नहीं होगा। Poco M5 में 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.58-इंच फुल-HD+ IPS डिस्प्ले के साथ आने की उम्मीद है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, डिवाइस को कथित तौर पर 5,000mAh की बैटरी के साथ 33W फास्ट चार्जिंग के साथ जोड़ा जाएगा।

आज रेवाड़ी आएंगे INLD सुप्रीमो: ओम प्रकाश चौटाला कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे; 25 सितंबर को सम्मान दिवस का न्योता देंगे

पोको M5 को मीडियाटेक हीलियो G99 चिपसेट द्वारा संचालित होने के लिए भी कहा जाता है जिसे 6GB तक रैम और 1128GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है, और स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा है।

Poco M5 सिंथेटिक लेदर बैक पैनल के साथ टू-टोन डिज़ाइन के साथ आएगा। स्मार्टफोन को एक बजट पेशकश कहा जाता है, और जबकि हमें स्मार्टफोन के मूल्य निर्धारण के बारे में कोई जानकारी नहीं है, विनिर्देशों के अनुसार और हम अब तक डिवाइस के बारे में क्या जानते हैं, 15,000 रुपये से कम की कीमत आपको इससे उम्मीद करनी चाहिए। पोको M5.

रिश्वत प्रकरण मामला, JE का आज रिमांड खत्म: दोपहर बाद किया जाएगा अदालत में पेश, विजिलेंस कर सकती है आज कई खुलासे

.

.

Advertisement