MediaTek Helio G99 पावर्ड, गेमिंग सेंट्रिक स्मार्टफोन भारत में जल्द लॉन्च करने के लिए: सभी विवरण

47
MediaTek Helio G99 पावर्ड, गेमिंग सेंट्रिक स्मार्टफोन भारत में जल्द लॉन्च करने के लिए: सभी विवरण
Advertisement

 

दुनिया के चौथे सबसे बड़े फैबलेस सेमीकंडक्टर विक्रेता मीडियाटेक के अनुसार, नवीनतम मीडियाटेक हेलियो जी99 प्रोसेसर से चलने वाले हैंडसेट जल्द ही भारत में उपलब्ध होंगे। Helio G99 चिपसेट TSMC 6nm प्रक्रिया का उपयोग करके बनाया गया है और 4G हैंडसेट के लिए आदर्श प्रदर्शन, विश्वसनीयता और गुणवत्ता गेमिंग प्रदर्शन को सुविधाजनक बनाने के लिए तैयार किया गया है।

हेलियो जी सीरीज चिपसेट के हिस्से के रूप में, मीडियाटेक हाइपरइंजिन 2.0 लाइट, रिसोर्स मैनेजमेंट इंजन 2.0 और नेटवर्किंग इंजन 2.0 जैसी तकनीकों को एक उपयोगकर्ता अनुभव प्रदान करने के लिए शामिल किया गया है जहां आदर्श मोबाइल गेमिंग अनुभव, फास्ट टच सैंपलिंग दर और उन्नत दृश्यों को प्राथमिकता दी जाती है।

MediaTek Helio G99 पावर्ड, गेमिंग सेंट्रिक स्मार्टफोन भारत में जल्द लॉन्च करने के लिए: सभी विवरण

मीडियाटेक हीलियो जी99 स्पेसिफिकेशंस

2.2गीगाहर्ट्ज़ की अधिकतम क्लॉक स्पीड के साथ दो अत्यंत तेज़ आर्म कॉर्टेक्स-ए76 प्रोसेसर के साथ ऑक्टा-कोर सीपीयू के अलावा एक शक्तिशाली आर्म माली जी57-क्लास जीपीयू शामिल है। मीडियाटेक फुल एचडी+ डिस्प्ले के सपोर्ट पर भी जोर दे रहा है जो 120 हर्ट्ज़ तक के रिफ्रेश को सपोर्ट करता है। इससे लागत बचत होगी क्योंकि महंगे हार्डवेयर की कोई आवश्यकता नहीं है।

हालांकि यह बजट हार्डवेयर के लिए प्रासंगिक नहीं हो सकता है, छवियों को कैप्चर करते समय शून्य विलंबता को देखते हुए, 108MP छवि सेंसर के लिए समर्थन बड़ा है। साथ ही, बैटरी लाइफ को बचाने के लिए, मीडियाटेक हाइपरइंजिन 2.0 लाइट सुनिश्चित करता है कि सीपीयू, जीपीयू और मेमोरी के बीच लोड को लंबे गेमिंग सेशन के दौरान इष्टतम स्मूथनेस और गेमिंग परफॉर्मेंस के लिए विभाजित किया जाए।

महेंद्रगढ़ मे शराब ठेके के विरोध में धरना: रामविहार कॉलोनी वासियों और पूर्व MLA के बीच खींचतान; राव बहादुर का VIDEO वायरल

कनेक्टिविटी बढ़ाने के लिए मीडियाटेक हीलियो जी99 में वीओएलटीई और वीआईएलटीई सेवाओं के लिए डुअल सिम सपोर्ट शामिल है। इसके अलावा, फास्ट कैट-13 4जी एलटीई-ए डाउनलिंक और 4×4 एमआईएमओ, 256क्यूएएम, ईएमबीएमएस और एचपीयूई सुनिश्चित करते हैं कि जब आप व्यस्त क्षेत्रों में हों, जहां नेटवर्क ड्रॉप होने की अधिक संभावना हो, तो आपका फोन अधिकतम संभव सिग्नल शक्ति प्राप्त करता है।

MediaTek Helio G99 के साथ लॉन्च हो रहे स्मार्टफोन भारत जल्दी

MediaTek Helio G99 इसकी पहली चिप है जिसे अत्यधिक कुशल TSMC 6nm उत्पादन प्रक्रिया पर बनाया गया है। नए Helio G99 चिपसेट द्वारा संचालित Poco M5 को भी जल्द ही भारत में लॉन्च करने की अफवाह है। अब, मीडियाटेक ने चीजों को आधिकारिक बनाने के साथ, पोको एम 5 का लॉन्च इस साल के लिए कमोबेश पुष्टि की है। साथ ही, Infinix ने भी 26 अगस्त, 2022 को भारत में अपने Note 12 Pro 4G, पहला MediaTek Helio G99 संचालित फोन के लॉन्च की पुष्टि की है।

ITI काउंसलिंग आज 9 बजे से शुरू: 26 सितंबर तक चलेगी एडमिशन प्रक्रिया, 3952 सीटों पर आए 10165 आवेदन, मोबाईल पर मिलेगा मैसेज

.

.

Advertisement