Lenovo ThinkCentre Neo Series of Desktop Computers लॉन्च: सभी सुविधाएँ और विशिष्टताएँ

61
Lenovo ThinkCentre Neo Series of Desktop Computers लॉन्च: सभी सुविधाएँ और विशिष्टताएँ
Advertisement

पीसी-निर्माता लेनोवो ने भारत में डेस्कटॉप कंप्यूटरों के अपने नए “थिंकसेंटर नियो” पोर्टफोलियो की घोषणा की है जिसमें थिंकसेंटर नियो 50एस, थिंकसेंटर नियो 50टी और थिंकसेंटर नियो 30ए 24 शामिल हैं। यह लेनोवो के थिंकसेंटर नियो डेस्कटॉप पीसी की तीसरी पीढ़ी है जो कि ‘आधुनिक भारतीय कार्यक्षेत्र’ पर ध्यान देने के साथ बनाया गया।

लेनोवो थिंकसेंटर नियो 50एस एक छोटे फॉर्म फैक्टर के साथ आता है और थिंकसेंटर नियो 50टी एक टावर डेस्कटॉप है। दोनों 12वीं पीढ़ी के इंटेल कोर प्रोसेसर जैसे 64GB रैम और अधिक के साथ जोड़े गए फ्लैगशिप-स्तरीय विनिर्देश प्रदान करते हैं। थिंकसेंटर नियो 30ए 24 एक ऑल-इन-वन (एआईओ) डेस्कटॉप है जो 12वीं पीढ़ी के इंटेल कोर प्रोसेसर के साथ आता है।

लेनोवो थिंकसेंटर नियो सीरीज की कीमतें
थिंकसेंटर नियो 50एस 12वीं पीढ़ी के इंटेल कोर आई9 सीपीयू के साथ आता है जिसमें 64GB तक DDR4 रैम और 1TB PCIe SSD स्टोरेज है। डेस्कटॉप इंटेल के आईरिस एक्सई डीजी1 ग्राफिक्स प्रोसेसर के साथ आता है। दूसरी ओर, थिंकसेंटर नियो एक अलग फॉर्म फैक्टर में समान विशिष्टताओं के साथ आता है। यह Intel के Core i9 (12 जनरेशन) CPU के साथ आता है, जिसे 64GB RAM और 1TB HDD के साथ जोड़ा गया है। यह इंटेल के यूडीएच ग्राफिक्स प्रोसेसर के साथ एकीकृत है।

थिंकसेंटर नियो 30ए 24 में एफएचडी रेजोल्यूशन के साथ 23.8 इंच का एलसीडी डिस्प्ले है। यह 12वीं पीढ़ी के इंटेल कोर i7 चिपसेट द्वारा संचालित है जिसे 16GB तक रैम और 1TB तक SSD स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है।

Lenovo ThinkCentre Neo 50s, Neo 50t, और 30a 24 लेनोवो स्थानीय बिक्री टीम के माध्यम से ऑर्डर करने के लिए उपलब्ध हैं।

“व्यापारी नेता लगातार ऐसी मशीनों की तलाश में हैं जो बहुमुखी हों और आज के पेशेवरों की अपेक्षाओं से अधिक हों। लेनोवो में, हम नवीनतम नवीन उपकरणों की पेशकश करने का प्रयास करते हैं जो कर्मचारियों की उत्पादकता को बढ़ाते हैं, जबकि एक पर्यावरण के प्रति जागरूक डिजाइन और कंपनियों के लिए कम खर्च की पेशकश करते हैं। हमारे नवीनतम थिंकसेंटर नियो डेस्कटॉप कंप्यूटर की शुरूआत इस दिशा में एक और कदम है। लेनोवो इंडिया के वाणिज्यिक श्रेणी और रणनीति के निदेशक आशीष सिक्का ने एक विज्ञप्ति में कहा, वे भविष्य के कार्यस्थल सहयोग सुविधाओं के साथ कॉम्पैक्ट और उच्च प्रदर्शन वाली मशीनें हैं, जो उन्हें अत्यधिक मल्टी-टास्कर्स, बिजनेस एक्जीक्यूटिव और इकोप्रेन्योर के लिए आकर्षक बनाती हैं।

सभी पढ़ें ताजा खबर , आज की ताजा खबर और आईपीएल 2022 लाइव अपडेट यहाँ।

.

.

Advertisement