iPhone 15 Ultra हो सकता है Apple का अगला बड़ा फोन

19
Apple iPhone 14 Pro के नए 48MP क्वाड-पिक्सेल कैमरा के साथ बड़ी चीजों का वादा कर रहा है
Advertisement

 

स्मार्टफोन को लेकर अफवाहें और अटकलें अब दिनचर्या की बात हो गई हैं। और अब जबकि iPhone 14 सीरीज को अभी सिर्फ एक हफ्ते हुए हैं, Apple के आगामी प्रमुख कदम के बारे में पहले से ही अटकलें लगाई जा रही हैं। मार्क गुरमन (ब्लूमबर्ग) और मिंग ची कू जैसे प्रतिष्ठित विशेषज्ञों ने भविष्यवाणी की है कि प्रो मैक्स संस्करण, जो कि वैनिला मॉडल से काफी भिन्न हो सकता है, संभवत: अगले साल की शुरुआत में “अल्ट्रा” शब्द को शामिल करने के लिए अपना नाम बदल सकता है।

मंत्री का नाम लेकर अधिकारियों को लताड़ा: ऑफिस में जाकर खूब झाड़ा रौब; स्कूल बस का चालान करने पर बिफरा राव इंद्रजीत समर्थक

हमने पिछले हफ्ते ‘फार आउट’ इवेंट में इसके बीज बोए जाने को देखा होगा, जब Apple ने iPhone 14 सीरीज का खुलासा किया था। Apple iPhone 14 उसी A15 प्रोसेसर को बरकरार रखता है जो शुरुआत में iPhone 13 मॉडल के साथ शुरू हुआ था, जिसमें नया A16 केवल प्रो वेरिएंट के लिए आरक्षित था। यह अगले साल से मानक और प्रो, या शायद ‘अल्ट्रा’ के बीच एक महत्वपूर्ण अंतर पैदा करने की दिशा में एक स्पष्ट कदम है।

जाहिर है, ‘अल्ट्रा’ मॉनीकर इस साल के ऐप्पल वॉच अल्ट्रा के साथ पहले ही अस्तित्व में आ चुका है, जो एक आला बाजार के लिए एक उच्च अंत अनुभव प्रदान करता है। अब, जाहिर है, Apple एक बड़ी पर्याप्त कीमत समानता बनाकर अपने प्रसाद के बीच अंतर करना पसंद करता है। गोताखोरों के लिए ओशनिक + ऐप जैसी विशिष्ट सुविधाओं की पेशकश करते हुए वॉच अल्ट्रा सीरीज 8 की पेशकश की हर चीज को बरकरार रखता है। हालाँकि, अतिरिक्त स्थायित्व और सुविधाओं की कीमत काफी अधिक है क्योंकि वॉच अल्ट्रा की कीमत 89,990 रुपये है भारत एंट्री लेवल सीरीज 8 वॉच के लिए 45,900 रुपये की तुलना में।

हिसार में अस्पताल से भागा रेप का आरोपी: मेडिकल करवाने लाई थी पुलिस, चकमा देकर बाइक पर हुआ फरार

इसके अलावा, iPhone 14 सीरीज की कीमतों में बढ़ोतरी को लेकर अटकलें लगाई जा रही थीं, लेकिन इस साल ऐसा कुछ भी नहीं हुआ, जिसकी कीमत यूएस में समान रही। हम ऐप्पल को बाद में काम करते हुए देख सकते हैं, जब तथाकथित “आईफोन अल्ट्रा” बाजार में आता है।

झज्जर के डीघल में नशे से युवक की मौत: ओवरडोज के बाद घर पर हुआ बेसुध; नहीं बचा पाए डॉक्टर

.

.

Advertisement