Google अंत में Android टीवी के लिए Android 13 बीटा लाता है: यह क्या प्रदान करता है

38
Google अंत में Android टीवी के लिए Android 13 बीटा लाता है: यह क्या प्रदान करता है
Advertisement

एंड्रॉइड 13 धीरे-धीरे कुछ हद तक स्मार्टफोन और यहां तक ​​​​कि टैबलेट के लिए भी अपना रास्ता बना रहा है, लेकिन स्मार्ट टीवी के लिए प्लेटफॉर्म के बारे में बहुत कम जानकारी है। Google ने आखिरकार Android 13 बीटा पेश किया है जो Google TV को शक्ति देगा या जैसा कि हम सभी Android TV जानते हैं।

एंड्रॉइड 13 का बीटा संस्करण हमें स्मार्ट टीवी और एंड्रॉइड टीवी प्लेटफॉर्म चलाने वाले स्ट्रीमिंग डिवाइस के लिए नया इंटरफ़ेस दिखाता है। डेवलपर्स और बीटा टेस्टर आगामी एंड्रॉइड टीवी संस्करण को आज़माने के लिए एमुलेटर के माध्यम से संगत स्मार्ट टीवी पर बीटा संस्करण को आगे बढ़ा सकते हैं।

यह भी पढ़ें: ZTE Axon 40 Ultra एक अंडर-डिस्प्ले कैमरा वाला नवीनतम स्मार्टफोन है: सभी विवरण

Google को Android 13 के साथ स्मार्ट टीवी उपयोगकर्ताओं के लिए सुविधाओं में बदलाव करने की उम्मीद है, लेकिन अभी के लिए, रिलीज़ बुनियादी बदलावों को पूरा करता है जिसमें इंटरफ़ेस और कुछ अन्य सेटिंग्स शामिल हैं। ऐसा कहने के बाद, Android 13 इंटरफ़ेस Android 12 पर हमने जो देखा उससे बहुत अलग नहीं दिखता है।

अगले कुछ महीनों में, Google को स्मार्ट टीवी प्लेटफ़ॉर्म में कुछ उपयोगी परिवर्धन करना चाहिए, जिसमें पिछले कुछ वर्षों में उपकरणों की भारी कमी है। और स्मार्टफोन के विपरीत, एंड्रॉइड टीवी में स्मार्ट टीवी के लिए एक मजबूत सॉफ्टवेयर चक्र नहीं है, जो लाखों लोगों को पुराने संस्करण पर चल रहा है।

कंपनियों ने ज्यादातर नए मॉडल पर स्विच किया है, जो पुराने लोगों को विभिन्न सुरक्षा जोखिमों में डालता है। Google को अपने भागीदारों और अन्य निर्माताओं से इस स्वच्छंद सॉफ़्टवेयर सेटअप को देखना चाहिए।

यह भी पढ़ें: Google I/O कल शुरू होगा: Google के डेवलपर सम्मेलन में यहां क्या उम्मीद की जाए

और 24 घंटे से भी कम समय में Google I/O 2022 मुख्य वक्ता के रूप में होने के साथ, Google से अपेक्षा करें कि वह Android 13 TV संस्करण के साथ नई सुविधाओं और अपग्रेड के बारे में विस्तार से बताए।

वीडियो देखें: Xiaomi 11T Pro 5G रिव्यु: 40,000 रुपये से कम में नया फ्लैगशिप किलर स्मार्टफोन?

जैसा कि पहले बताया गया है, एंड्रॉइड टीवी 13 पिक्चर-इन-पिक्चर मोड का परीक्षण कर रहा है, और हम उम्मीद कर रहे हैं कि Google ने नवीनतम डिस्प्ले अनुपात पर फीचर को काम करने के लिए कोड स्तर पर मुद्दों पर काम किया है, कुछ ऐसा जो नाटकीय रूप से बदल गया है अतीत दो साल।

सभी पढ़ें ताजा खबर , आज की ताजा खबर और आईपीएल 2022 लाइव अपडेट यहाँ।

.

.

Advertisement