Apple iOS 16.0.2 को iPhone 14 कैमरा रैटलिंग बग के लिए एक फिक्स के साथ लॉन्च किया गया: यहां सभी बदलाव हैं

23
Apple iOS 16.0.2 को iPhone 14 कैमरा रैटलिंग बग के लिए एक फिक्स के साथ लॉन्च किया गया: यहां सभी बदलाव हैं
Advertisement

 

Apple iPhone 14 यूजर्स स्नैपचैट और इंस्टाग्राम जैसे ऐप का इस्तेमाल करने पर कैमरा खड़खड़ाहट की रिपोर्ट कर रहे थे। (छवि क्रेडिट: ऐप्पल)

IOS 16.0.2 अपडेट को डाउनलोड करने के लिए, उपयोगकर्ताओं को बस अपने iPhone की सेटिंग> सामान्य> सॉफ़्टवेयर अपडेट पर जाना होगा।

ऐप्पल ने आज आईओएस 16, संस्करण आईओएस 16.0.2 के लिए एक अपडेट जारी किया, जहां कंपनी ने कई बगों को संबोधित किया है जो कि नवीनतम आईफोन 14 श्रृंखला के उपयोगकर्ताओं ने रिपोर्ट किया है। अपडेट दो सप्ताह से भी कम समय के बाद आता है जब क्यूपर्टिनो-आधारित दिग्गज ने अंतिम उपयोगकर्ताओं के लिए iOS 16 को रोल आउट करना शुरू किया, और पुराने iPhone उपयोगकर्ताओं के लिए बग को भी ठीक किया। आइए एक नजर डालते हैं कि इसमें क्या नया है।

हिसार सिविल अस्पताल के बाहर धरना जारी: दलित नेता पर FIR होने और गिरफ्तारी के विरोध में आज लेंगे फैसला, तेज करेंगे आंदोलन

आईओएस 16.0.2 अद्यतन, के अनुसार सेबके रिलीज़ नोट, iPhone उपयोगकर्ताओं के लिए कोई नई सुविधाएँ नहीं लाते हैं। इसके बजाय, अपडेट के लिए कई बग्स को ठीक करता है आईफोन 14 और अन्य आई – फ़ोन iOS 16 पर चलने वाले मॉडल। अपडेट एक बग को ठीक करता है जिसके कारण iPhone 14 कैमरा स्नैपचैट जैसे थर्ड-पार्टी कैमरा ऐप में कंपन और कंपन करता है। अपडेट एक बग को भी ठीक करता है जिसके कारण iPhone उपयोगकर्ताओं के लिए बार-बार कॉपी-पास्ट पॉपअप होता है। इसके अलावा, iOS 16.0.2 अपडेट भी एक समस्या का समाधान करता है जिसके कारण सेटअप प्रक्रिया के दौरान डिस्प्ले काला दिखाई देता है। IPhone X, iPhone XR और iPhone 11 वाले पुराने iPhone उपयोगकर्ताओं के लिए, अपडेट एक बग को ठीक करता है जिसके कारण iOS 16 में अपडेट होने के बाद कुछ मॉडल बदले हुए डिस्प्ले के साथ अनुत्तरदायी हो जाते हैं।

  • आईओएस 16.0.2 अपडेट के लिए यहां पूरा चेंजलॉग है: आईफोन 14 प्रो और आईफोन 14 प्रो मैक्स पर कुछ थर्ड-पार्टी ऐप्स के साथ शूटिंग करते समय कैमरा कंपन कर सकता है और धुंधली तस्वीरों का कारण बन सकता है
  • डिवाइस सेटअप के दौरान डिस्प्ले पूरी तरह से काला दिखाई दे सकता है
  • ऐप्स के बीच कॉपी और पेस्ट करने से अनुमति संकेत अपेक्षा से अधिक दिखाई दे सकता है
  • हरियाणा में किसानों का अल्टीमेटम: आज शाम तक धान की खरीद शुरू करने की मांग; कल GT रोड करेंगे जाम
  • रीबूट करने के बाद VoiceOver अनुपलब्ध हो सकता है
  • एक समस्या को संबोधित करता है जहां कुछ iPhone X, iPhone XR, और iPhone 11 पर टच इनपुट अनुत्तरदायी था सर्विस किए जाने के बाद प्रदर्शित करता है

Apple ने नवीनतम iOS अपडेट के साथ जिन बगों को ठीक किया है, वे नई iPhone 14 श्रृंखला के लॉन्च होने के तुरंत बाद पाए गए थे। उदाहरण के लिए, कैमरा कंपन समस्या के कारण स्नैपचैट या इंस्टाग्राम जैसे ऐप का उपयोग करते समय रियर कैमरा बहुत अधिक कंपन करता है, और ऐसा प्रतीत होता है कि उपयोगकर्ता के अंत में समस्या को ठीक करने के लिए कोई समाधान नहीं है।

सोनाली फोगाट हत्याकांड: सुधीर सांगवान का खुलासा: बोला- ग्रैंड लियोनी रिजॉर्ट में मैडम और सुखविंदर ने नाक से ली थी MDMA ड्रग्स

https://www.youtube.com/watch?v=/HsNdt_PGHew

इसके अलावा, पिछले हफ्ते ऐप्पल द्वारा कॉपी-पेस्ट बग को भी स्वीकार किया गया था, जहां क्यूपर्टिनो-आधारित दिग्गज ने कहा था कि ऐप्स को हर एक प्रयास के साथ क्लिपबोर्ड तक पहुंचने की अनुमति नहीं मांगनी चाहिए।

IOS 16.0.2 अपडेट को डाउनलोड करने के लिए, उपयोगकर्ताओं को बस अपने iPhone की सेटिंग> सामान्य> सॉफ़्टवेयर अपडेट में जाना होगा और देखना होगा कि उनके डिवाइस पर नया iOS 16.0.2 अपडेट दिखाई दिया है या नहीं।

 

.

.

Advertisement