Android 13 अपडेट प्राप्त करने के बाद Google पिक्सेल स्मार्टफ़ोन उपयोगकर्ताओं को समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है: सभी विवरण

34
Android 13 अपडेट प्राप्त करने के बाद Google पिक्सेल स्मार्टफ़ोन उपयोगकर्ताओं को समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है: सभी विवरण
Advertisement

 

Google Pixel 6a को भारत में 43,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है। (छवि क्रेडिट: News18 / दरब मंसूर अली)

Google ने इस सप्ताह अपने मौजूदा पिक्सेल स्मार्टफोन के लिए नया Android 13 अपडेट जारी किया है, लेकिन कुछ उपयोगकर्ताओं को नया संस्करण स्थापित करने के बाद कई समस्याओं का सामना करना पड़ा है।

Google ने इस सप्ताह मौजूदा पिक्सेल स्मार्टफोन उपयोगकर्ताओं के लिए नया Android 13 अपडेट जारी किया, लेकिन सब कुछ योजना के अनुसार नहीं हुआ। कई उपयोगकर्ताओं को अपडेट प्राप्त करने में देरी का सामना करना पड़ा है, जबकि कुछ ने देखा है कि एंड्रॉइड 13 अपडेट ने कुछ सुविधाओं को अनुपयोगी बना दिया है।

कुलदीप का अहसान उतारेंगे विनोद शर्मा: बोले- आदमपुर में भजन लाल के परिवार से जो भी चुनाव लड़ेगा, मैं प्रचार कंरूगा

नई रिपोर्टों से पता चलता है कि नवीनतम ऑपरेटिंग सिस्टम (ओएस) स्थापित करने के बाद पिक्सेल उपयोगकर्ता वायरलेस चार्जिंग का उपयोग नहीं कर पाए हैं।

इन पिक्सेल उपयोगकर्ताओं ने रेडिट जैसे मंचों पर अपनी समस्या साझा करते हुए शिकायत की है कि उनका फोन एंड्रॉइड 13 अपडेट के बाद वायरलेस चार्जिंग का समर्थन नहीं कर रहा है।

रिपोर्ट की गई समस्या Pixel 6, Pixel 6 Pro के साथ-साथ Pixel 4 और Pixel 4 XL जैसे मॉडलों में देखी गई है। ये प्रीमियम फोन वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करते हैं, जबकि Pixel 3a, 4a और यहां तक ​​कि 6a में भी समस्या नहीं हो सकती है क्योंकि ये फीचर को सपोर्ट नहीं करते हैं।

हिसार में अग्निवीरों की भर्ती जारी: जींद से भर्ती होने पहुंचे 1300 युवा; 3 जिलों से 2500 युवकों का परीक्षण संडे को

Google ने आधिकारिक तौर पर समस्या की पुष्टि नहीं की है, लेकिन हमें उम्मीद है कि एक सॉफ़्टवेयर फ़िक्स आदर्श रूप से इस समस्या का ध्यान रखना चाहिए। वायरलेस चार्जिंग Pixel स्मार्टफोन में एक ऐड-ऑन फीचर है और हमें यकीन नहीं है कि नए एंड्रॉइड वर्जन अपडेट ने इसे कैसे अनुपयोगी बना दिया है।

वायरलेस चार्जिंग के अलावा, ऐसा लगता है कि एंड्रॉइड 13 अपडेट ने पिक्सेल उपयोगकर्ताओं के लिए और अधिक समस्याएं पैदा की हैं। कुछ Google Fi उपयोगकर्ताओं ने एंड्रॉइड 13 संस्करण स्थापित करने के बाद अपने पिक्सेल फोन पर कनेक्ट करने के लिए रिच कम्युनिकेशन सर्विसेज (आरसीएस) तक पहुंचने में सक्षम नहीं होने के बारे में बात की।

रोहतक में AAP का प्रदर्शन: सड़क, सीवर व पानी की समस्या को लेकर सड़कों पर उतरे, भाजपा व कांग्रेस पर निशाना

Google ने हाल ही में भारत सहित कई देशों में Pixel 6a स्मार्टफोन लॉन्च किया, जहां कंपनी ने कुछ साल पहले Pixel 4a के बाद से कोई Pixel फोन लॉन्च नहीं किया है। नया पिक्सेल स्मार्टफोन में लॉन्च किया गया है भारत 43,999 रुपये में और आपके पास बाजार में केवल एक ही रैम संस्करण है

 

.

.

Advertisement