चंडीगढ़ और मोहाली में कल स्कूल बंद: मौसम विभाग के पूर्वानुमान के बाद प्रशासन ने लिया फैसला, रविवार बने थे बाढ़ जैसे हालात

चंडीगढ़ में शिक्षा विभाग की तरफ से सभी निजी और सरकारी स्कूलों को भारी बारिश की चेतावनी के चलते बंद करने की सलाह दी है। इसमें प्रशासन की तरफ से कहा गया है कि रविवार को हुई भारी बारिश के कारण शहर में जलभराव की समस्या हुई थी। शिक्षा विभाग की तरफ से सोमवार और मंगलवार को स्कूल बंद करने की सलाह दी है।

डेविड डी गेआ का मैन यूनाइटेड से बाहर होना टेन हैग के सामरिक परिवर्तन का मार्ग प्रशस्त करता है

शिक्षा विभाग की तरफ से यह भी कहा गया है कि जिस प्रकार रविवार को भारी बारिश और जलभराव देखने को मिला था। पूरे शहर में बाढ़ जैसे हालात बन गए थे। उसी प्रकार मौसम विभाग की तरफ से आगे 2 दिन भी इसी प्रकार की बारिश का अनुमान लगाया जा रहा है। इस कारण स्कूल प्रशासन अपने स्तर पर बंद करने का फैसला ले सकता है।

अगर कोई स्कूल छुट्टी नहीं करता है, तो उसको अपने छात्रों और स्टाफ की सुरक्षा को ध्यान में रखना होगा।

चंडीगढ़ शिक्षा विभाग द्वारा जारी आदेश की कॉपी।

चंडीगढ़ शिक्षा विभाग द्वारा जारी आदेश की कॉपी।

मोहाली मजिस्ट्रेट ने जारी किया आदेश
मोहाली जिले में भी जिला मजिस्ट्रेट ने स्कूलों को सोमवार को बंद करने के आदेश दिए हैं। जिला मजिस्ट्रेट ने जीरकपुर, डेराबस्सी, मोहाली, खरड़ आदि इलाकों में भारी बारिश और जलभराव की स्थिति को देखते हुए सभी स्कूल और कॉलेजों को पूरी तरह से बंद रखने के आदेश जारी किए हैं।

 

खबरें और भी हैं…

.
पलवल में स्कूल जाती लड़की से छेड़छाड़: विरोध करने पर पीड़िता के भाई-पिता पर कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला किया, 7 लोगों के खिलाफ FIR

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *