करनाल में महिंद्रा कंपनी से 10 बैटरियां चोरी: अल सुबह दीवार फांदकर घुसे 3 चोर, 5 गाड़ियों को बनाया निशाना

कंपनी के अदंर चोरी करते जाते आरोपी।

हरियाणा में करनाल के कोहण्ड स्थित महिन्द्रा कर्ण ऑटोमोटिव कंपनी में खड़ी गाड़ियों से 10 बैटरियां चोरी होने का मामला सामने आया है। चोरी की यह वारदात CCTV में कैद हो गई। पुलिस ने कंपनी के सर्विस एडवाइजर की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी।

बोइंग स्टारलाइनर स्पेस कैप्सूल के जुलाई लॉन्च का लक्ष्य रखता है जो नासा के दो अंतरिक्ष यात्रियों को आईएसएस तक ले जाएगा

बैटरी चोरी करके ले जाते आरोपी।

पुलिस को दी शिकायत में गांव अलीपुर खालसा निवासी संदीप ने बताया कि वह महिन्द्रा कंपनी में सर्विस एडवाइजर के पद पर तैनात है। जो कि नेशनल हाईवे कोहण्ड पर स्थित शनि मंदिर के पास स्थित है। बीती रात 3 अज्ञात चारों ने कंपनी में खड़ी 5 गाड़ियों से 10 बैटरी चोरी कर ली। सुबह जब वह कंपनी में गया तो गाड़ियों को देखा। इस दौरान गाड़ियों में बैटरियां नहीं थी। गाड़ी के पास ही बैटरी खोलने की चाबी भी पड़ी हुई थी।

CCTV में कैद तस्वीरों में बैटरी चोरी कर ले जाता आरोपी।

CCTV में कैद तस्वीरों में बैटरी चोरी कर ले जाता आरोपी।

अल सुबह करीब 3 बजे हुई चोरी
बैटरी चोरी की यह वारदात CCTV में कैद हो गई। 3 अज्ञात आरोपियों द्वारा चोरी इस वारदात को अंजाम दिया। CCTV कैमरों में दिख रहा कि आरोपी अल सुबह करीब 3 बजे कंपनी के साइड की दीवार से कूदकर अंदर आए। पहले एक आरोपी अंदर आया। आरोपी ने अंदर देखने के बाद अपने अन्य साथियों को आने का इशारा किया।

सोनीपत में आज कोरोना के 4 नए मरीज: एक्टिव केसों की संख्या बढ़कर 5 हुई; डीसी बोले- सावधानी बरतें-टीकाकरण कराएं

जिसके बाद उन्होंने चाबी से गाड़ियों की बैटरियां खोलीं और चुरा ले गए। इस दौरान करीब 30 मिनट आरोपी कंपनी में रहऐ। 10 बैटरियां चोरी करके साइड की दीवार फांदकर तीनों आरोपी मौके से फरार हो गए। इस दौरान गार्ड भी कंपनी के गेट पर बैठा हुआ था। जबकि आरोपी दूसरी साइड से कंपनी में आए।

कंपनी की दीवार फांद कर अंदर खड़े आरोपी।

कंपनी की दीवार फांद कर अंदर खड़े आरोपी।

जल्द होंगे आरोपी पुलिस की गिरफ्त में
घरौंडा थाना के जांच अधिकारी नवीन कुमार ने बताया कि पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस ने CCTV कब्जे में ले ली है। जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

 

खबरें और भी हैं…

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *