रोहतक में रास्ता रोकरकर दुकानदार पर हमला: स्कॉरपियो सवार युवकों ने मारपीट करके छीनी नकदी, जान से मारने की धमकी दी

हरियाणा के रोहतक में दुकानदार का रास्ता रोकरकर हमला करने का मामला सामने आया है। जब दुकानदार बाजार में सामान खरीदने के लिए आया हुआ था। इसी दौरान स्कॉरपियो में सवार होकर आए तीन युवकों ने पहले मारपीट की और फिर जेब से रुपए छीनकर धमकी देते हुए फरार हो गए। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

रोहतक में 56 हजार चोरी: रात को सो रहा था परिवार, आंख खुली तो भागा आरोपी, काफी दूर किया पीछा

गांव नांदल निवासी प्रवीन ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह फिलहाल जींद बाईपास पर रहता है और दुकान की हुई है। होली के दिन शाम को वह माता दरवाजा चौक पर अपनी दुकान का सामान लेने के लिए आया हुआ था। इसी दौरान एक काले रंग की स्कॉरपियो आई। वह स्कॉरपियो उसके सामने आकर रुक गई।

मारपीट करके छीने रुपए
स्कॉरपियो से तीन युवक उतरे। उनमें से एक का नाम फोंटी था, जिसे वह पहचानता है। वहीं दो अन्य युवक थे, जिन्हें वह नहीं पहचानता। उक्त तीनों युवकों ने गाड़ी से उतरकर प्रवीन के साथ मारपीट आरंभ कर दी। वहीं आरोपियों ने प्रवीन की जेब से 4500 रुपए भी छीन लिए और बुरी तरह से मारीपट की। प्रवीन ने बचने के लिए शोर मचाना आरंभ कर दिया।

जान से मारने की दी धमकी
शोर सुनकर आसपास के लोग भी एकत्रित होने लगे। लोगों को इकट्‌ठा होता देखकर आरोपी युवक गाड़ी में सवार होकर फरार हो गए। इससे पहले आरोपियों ने जान से मारने की धमकी भी दी। तीनों युवक जींद चौक की तरफ भाग गए। इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पाकर पुलिस टीम मौके पर पहुंची। वहीं पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ विभन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

 

खबरें और भी हैं…

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *