परीक्षा देने आए छात्रों को नहीं मिला प्रवेश: छात्र बोले समय पर फिर भी नहीं दी परीक्षा में एंट्री, ट्रैफिक में फंसने से हुआ लेट

स्कूल के गेट पर खड़े बच्चों के अभिभावक व परिजन।

हरियाणा के जिले करनाल के SD सीनियर सेकेंडरी स्कूल में 10 री-अपीयर का पेपर देने पहुंचे छात्रों को परीक्षा केंद्र में प्रवेश नहीं मिला। छात्र कुछ मिनट लेट हुए थे। एंट्री न मिलने से गुस्साए छात्रों और उनके अभिभावकों ने परीक्षा केंद्र के बाहर हंगामा कर दिया। छात्रों का कहना है कि उनका एक साल खराब हो गया।

कुछ नहीं, Xiaomi, OnePlus और बहुत कुछ: 2023 में कौन से फ़ोनों को सैटेलाइट टेक मिलेगा

छात्रों व अभिभावकों का आरोप है कि 12 बजकर 24 मिनट पर ही स्कूल का गेट बंद कर दिया था, जबकि एडमिट कार्ड पर 12.30 बजे से 3.30 बजे तक का समय दिया गया है। जबकि दूसरे परीक्षा केंद्र पर एक बजे तक भी एंट्री दी गई थी। छात्रों का कहना है कि वे दूर दराज के गांवों से करनाल में इंग्लिश का पेपर देने के लिए पहुंचे थे। हालांकि वे घर से टाइम से पहले निकले थे लेकिन ट्रैफिक में फंसने की वजह से लेट हो गए। जब वे परीक्षा केंद्र में पहुंचे तो टाइम से पहले ही गेट बंद कर दिया गया और निवेदन करने पर भी गेट नहीं खोला गया।

स्कूल में बाहर खड़े छात्र।

स्कूल में बाहर खड़े छात्र।

क्या कहते है प्रिंसिपल

जब इस संबंध में स्कूल की प्रिंसिपल से बात की गई तो उन्होंने बताया कि परीक्षा केंद्र का गेट 12 बजकर 35 मिनट पर बंद किया गया था। एडमिट कार्ड पर यह स्पष्ट लिखा हुआ है कि परीक्षा केंद्र में 30 मिनट या एक घंटा पहले पहुँचना होगा। लेकिन छात्र लेट आये और तब तक गेट भी बंद हो चुका था।

कुछ विदेशी टेक पर प्रतिबंध लगाने के लिए आने वाले अमेरिकी विधेयक में टिकटोक एक संभावित लक्ष्य: रिपोर्ट

जिला प्रशासन के सख्त आदेश

​​​​​​​इस दौरान फ्लाइंग टीम भी स्कूल में आई हुई थी। जिला प्रशासन के सख्त आदेश है कि टाइम के बाद किसी की भी एंट्री नहीं होगी। इसके अलावा सब कुछ स्कूल के CCTV कैमरों में भी रिकॉर्ड है। जो कुछ भी हुआ है वह नियमानुसार हुआ है। किसी के साथ कुछ भी गलत नहीं किया गया है।

 

खबरें और भी हैं…

.पानीपत में इलेक्ट्रिकल फोरमैन से 1.43 लाख ठगे: ठगों ने खाते में 6 हजार डाल कर इंस्टाल करवाई ऐनीडेस्क एप; फोन हैक कर हड़पी राशि

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *