भिवानी जिला परिषद की चेयरमैनी भाजपा को: सर्वसम्मति से अनीता चेयरपर्सन और सुनीता बनी वाइस चेयरपर्सन; 3 पार्षद रहे गैर हाजिर

 

 

हरियाणा के भिवानी ज़िला परिषद में एक बार फिर कमल खिला है। यहां शुक्रवार को अनीता मलिक को सर्वसम्मति से चेयरपर्सन और सुनीता को सर्वसम्मति से वाइस चेयरपर्सन चुना गया। ज़िला परिषद में कमल खिलाने में कृषि मंत्री जेपी दलाल ने किंग मेकर की भूमिका निभाई। जिला परिषद के 22 में से 19 पार्षदों ने चुनाव में भाग लिया।

भिवानी जिला परिषद की चेयरमैनी भाजपा को: सर्वसम्मति से अनीता चेयरपर्सन और सुनीता बनी वाइस चेयरपर्सन; 3 पार्षद रहे गैर हाजिर

बता दें कि भिवानी ज़िला परिषद के कुल 22 पार्षद हैं। जैसे ही 27 नवंबर को नतीजे आए तो भाजपा ने 22 में से 18 पार्षद अपने समर्थक होने का दावा किया था। 2 दिन बाद ही कृषि मंत्री जेपी दलाल ने सभी पार्षदों को अपने आवास पर चाय पर बुलाकर लॉबिंग शुरू कर दी थी। तभी से माना जा रहा था कि जिला परिषद का चेयरमैन भाजपा से ही होगा।

चुनाव के बाद गले मिलते हुए चेयरपर्सन अनीता और वाइस चेयरपर्सन सुनीता।

कृषि मंत्री के आवास से बैठक में गए

शुक्रवार को एक बार फिर सभी पार्षदों को जेपी दलाल ने सुबह सुबह अपने आवास पर चाय पानी पिलाई और चुनाव सर्वसम्मति से करने का गुर दिया। चुनाव सुबह 11 बजे ज़िला परिषद कार्यालय में ADC राहुल नरवाल की देखरेख में करवाया गया। जहां वार्ड नंबर 12 से पार्षद अनीता मलिक को सर्वसम्मति से चेयरपर्सन और वार्ड नंबर 19 से पार्षद सुनीता देवी को वाइस चेयरपर्सन चुना गया।

प्रेजेंस डे को लेकर चप्पे-चप्पे पर तैनात रही पुलिस

बिना भेदभाव करेंगी काम

नव निर्वाचित चेयरपर्सन अनीता मलिक ने बताया कि वो कृषि मंत्री जेपी दलाल का आभार जताती हैं और वादा करती है कि सभी पार्षदों को साथ लेकर बिना भेदभाव के सबके समान विकास कार्य करेंगी। उन्होंने महिला होने के नाते कहा कि महिलाओं को अपने हक़ों की आवाज़ उठानी चाहिए।

दोनों ने कार्यभार संभाला

ज़िला परिषद के सीईओ मनोज कुमार ने बताया कि ये चुनाव सर्वसम्मति से व शांतिपूर्वक संपन्न हुआ है। उन्होंने कहा कि नव नियुक्त चेयरपर्सन व वाइस चेयरपर्सन ने अपना कार्यभार संभाल लिया है। चुनावी बैठक में 22 में से 19 पार्षदों ने चुनाव में भाग लिया।

 

खबरें और भी हैं…

.एनवीडिया और एएमडी के साथ बेहतर प्रतिस्पर्धा करने के लिए इंटेल ग्राफिक चिप्स यूनिट को दो में विभाजित करता है

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *