फतेहाबाद में 2 ब्लॉक समितियों को मिले प्रधान: भट्टू में ज्योति रानी और नागपुर खंड में गुरप्रीत कौर बनी चेयरपर्सन

 

विधायक दुडा राम के निवास पर ज्योति रानी प्रधान और बंसीलाल।

फतेहाबाद में गुरुवार को 2 खंडों नागपुर और भट्टूकलां खंड में पंचायत समिति के लिए चेयरपर्सन और वाइस चेयरपर्सन सर्वसम्मति से चुने गए। भट्टूकलां खंड के लिए ढाबी कलां निवासी एवं वार्ड 14 पार्षद ज्योति रानी को सर्वसम्मति से चेयरपर्सन चुना गया। वहीं पूर्व सरपंच बंसीलाल को वाइस चेयरमैन चुना गया।

केस दर्ज: पड़ोसी ने प्रसाद में नशीला पदार्थ देकर महिला से किया रेप, केस किया गया

उधर नागपुर ब्लाक में हुकमावाली से गुरप्रीत कौर को चेयरपर्सन चुना गया और तामसपुरा के कुलदीप सिंह को वाइस चेयरमैन चुना गया। भट्टू के सभी 21 ब्लाक समिति सदस्य गुरुवार को विधायक दुड़ाराम के निवास पर पहुंचे, जहां विधायक की उपस्थिति में सर्वसम्मति बन गई। इसके बाद सभी भट्टू रवाना हो गए, जहां बैठक आयोजित कर औपचारिक घोषणा की गई।

विधायक दुड़ाराम ने दोनों चेयरपर्सन को बधाई दी और कहा कि ब्लाकों में जो काम रुके हुए थे, अब वह तेजी से पूरे होंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि भाईचारे से जहां चुनाव हो जाते हैं, वहां मनमुटाव नहीं रहता और तेजी से जनता के काम होते हैं। वे हर समय जनप्रतिनिधियों के साथ खड़े हैं।

अस्पताल में दाखिल महिला के कान से चुराई बालियां: पंचकूला में एक्सीडेंट के बाद गंभीर हालत में थी; FIR दर्ज

अब 23 तारीख को फतेहाबाद और 24 तारीख को भूना खंड के ब्लाक समिति प्रधान उपप्रधान का चुनाव होगा। वहीं 24 को ही जिला परिषद के चेयरपर्सन व वाइस चेयरमैन भी चुना जाना है। कल फतेहाबाद खंड के ब्लाक समिति सदस्यों को भी विधायक द्वारा बुलाया गया है। यहां भी सर्वसम्मति के प्रयास होंगे।

 

खबरें और भी हैं…

.हिसार में फर्जीवाड़े में फंसी महिला कॉन्स्टेबल: हिमाचल-कर्नाटक की यूनिवर्सिटी की जाली डिग्री से ली नौकरी; दुर्गा बटालियन में है तैनात

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *