हरियाणा में दिल्ली के व्यापारी ने की आत्महत्या: सुसाइड नोट मिला, 14 लोगों पर परेशान करने का आरोप लगाया

हरियाणा में नारनौल के बस स्टैंड पर दिल्ली के व्यापारी ने सल्फास निगल ली। उसे तुरंत अस्पताल लागा गया, जहां उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। मृतक के बेटे ने 14 लोगों के खिलाफ उसके पिता को परेशान करने का आरोप लगाया है। जिसके बाद पुलिस ने सभी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

अंबाला कैंट में युवती का छीना मोबाइल: ऑफिस से वापस लौट रही थी घर; बाइक पर आए 2 नकाबपोश बदमाश

बेटे के अनुसार उसके पिता ने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा हुआ है, जिसमें उक्त लोगों पर परेशान करने का आरोप लगाया है। मृतक परेशान होकर कुछ दिनों से नारनौल में ही किराए के मकान लेकर रहने लगा था।

कमेटी भी चलाता था मृतक
दिल्ली के शकूरपुर निवासी मनीष सोनी ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसके पिता नरेश सोनी जय जय कॉलोनी के मकान नंबर 125 में रहते थे। वह अपने पिता के साथ ज्वेलर्स की दुकान पर काम करता है। उसके पिता ने वहीं पर दुकान की हुई थी तथा वे कमेटी चलाने का काम करते थे। जिसमें योगेश गुजर, गंगा थापा, दीपक राणा, अरुण मिश्रा, राजीव, नरेश, राजेश निवासी रोहतक, सुशांत, रमेश सैनी, रामनिवास मीणा, सुनील, मुकेश सोनी और बिट्टू ग्रोवर आदि लोग हर महीने कमेटी में पैसे डिपॉजिट करवाते थे।

लिंग्याज में फिल्म की शूटिंग:: शूटिंग के लिए पहुंचे अर्जुन कपूर, भूमि पेडनेकर, रकुल प्रीत, मुकेश ऋषि, फैंस पहुंचे देखने

इन लोगों ने लिए थे पैसे
कमेटी में किसी भी सदस्य को जरूरत होती थी तो वह पैसे निकलवा लेते थे। यह काम 5 साल से हो रहा था, लेकिन दो-तीन साल पहले योगेश गुर्जर ने 41 लाख, गंगा थापा ने 9 लाख, दीपक राणा वरुण मिश्रा ने 8 लाख राजीव ने 9 लाख, नरेश हरिद्वार ने चार लाख, महेंद्र सोनी ने 10 लाख, राजेश ने आठ लाख तथा सुशांत ने 12 लाख रुपए लेने के बाद वापस नहीं दिए।

पैसे मांगने पर गाली गलौज की
जब इनको पैसा लौटाने के लिए कहा तो उन्होंने पिता के साथ गाली गलौज की। बेटे ने कहा कि पिता इन पैसों का ब्याज अपनी जेब से भर रहे थे। कई बार यह लोग उनके घर में आकर गंदी गंदी गालियां भी देते और उसके पिता को जान से मारने की धमकी देते। इसी से परेशान होकर पिता ने सल्फास खाकर जान दे दी।

किराए के कमरे में रहता था मृतक
जानकारी के मुताबिक नरेश नारनौल में रेवाड़ी रोड पर एक किराए के कमरे में रहता था। बेटे ने बताया कि गत दिनों महेंद्र सोनी उसके पिता को मिला था। इस दौरान उसने पिता को भला बुरा कहा था।

पुलिस ने पहुंचाया था अस्पताल
मृतक नरेश कुमार ने नारनौल के बस स्टैंड पर सल्फास खाया था। जिसके बाद पुलिस ने उसको अस्पताल पहुंचाया था। जहां पर उपचार के दौरान नरेश की मौत हो गई।

 

खबरें और भी हैं…

.
Samsung Galaxy M04 लॉन्ग-टर्म सपोर्ट के साथ भारत में लॉन्च: कीमत, स्पेसिफिकेशन और बहुत कुछ

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *